बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. लाल कप्तान के बाद सैफ अली खान को फिल्म जवानी जानेमन में देखा जाएगा. वहीं तब्बू भी लंबे समय बाद सैफ के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली है. खास बात यह है कि इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला भी बॉलीवुड डेब्यू कर रही है. फिल्म  में आलिया सैफ अली खान की बेटी की भूमिका में नजर आएगी.

हालांकि अब तक फिल्म के कई पोस्चर्स सामने आ चुके हैं. लेकिन आज जवानी जानेमन का एक और मजेदार पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें आलिया फर्नीचरवाला और सैफ अली खान को देख जा सकता है. फोटो में आलिया और सैफ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. आलिया के हाथ में फैन है जिसे वह सैफ अली खान की तरफ कर देती है. पंखे की हवा से सैफ अली खान का ड्रेस हवा से उड़ने लगता है. फोटो देखने से लगता है कि फिल्म में भी दोनों बाप बेटी के रोल में  काफी मस्ती करते नजर आएंगे. हालांकि 9 तारीख को ट्रेलर रिलीज होने के बाद भी फिल्म के बारे में पता चलेगा.

 जानकारी के अनुसार फिल्म में तब्बू अहम किरदार में नजर आएगी. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था,जिसमें सैफ अली खान खुद को शेर कहते हैं.टीजर में सैफ अली खान कहते हैं-शेर तभी तक राजा होता है जब तक वो अकेला रहता है. इसके बाद वह टीजर में ओले ओले सॉन्ग भी दिखाया जाता है ,जिसे फिल्म में रिक्रिएट किया गया है. फिल्म में पिता का किरदार निभाने के बावजूद सैफ टीजर में काफी रोमांस करते भी नजर आए. 

जवानी जानेमन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इसका निर्देशन डायरेक्टर नितिन कक्कड़ कर रहे हैं. सैफ अली खान फिल्म में एक्टिंग करने के साथ ही इसे को-प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. जवानी जानेमन सैफ के नए बैनर ब्लैक नाइट फिल्म्स के तहर तैयार की जा रही है. फिल्म 31 जनवरी 2020 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी.

Also Read:

Panga Title Track Released, Watch Video: पंगा का टाइटल ट्रैक रिलीज, कबड्डी के खेल में कमबैग की तैयारी में जुटी कंगना रनौत

Shikara Movie Trailer Released, Watch Video: विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म शिकारा का दमदार ट्रेलर रिलीज, कश्मीरी पंडितों के विस्थापन की दिखी दर्द भरी कहानी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर