Javed Akhtar trolled:

मुंबई. Javed Akhtar trolled:  बुल्ली बाई ऐप पर महिलाओं की नीलामी और धर्म संसद मामले पर लेखक- गीतकार जावेद अख्तर ने सोशल मीडिया पर किये गये ट्वीट को लेकर ट्रोल्स उनके पीछे पड़ गये हैं. जावेद अख्तर ने अपने विचार साझा करते हुए दो पोस्ट किये जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. यहाँ तक की, जावेद अख्तर के परदादा को इतिहास खोज लाये और उन्हें हनुमानगढ़ी मंदिर गिराने के लिए फतवा जारी करने वाला बता दिया. जबकि जावेद अख्तर का कहना है कि उनके परदादा स्वतंत्रता संग्राम सेनानी थे.

जावेद अख्तर ने कही थी ये बात

बुल्ली बाई ऐप पर 100 महिलाओं की ऑनलाइन नीलामी करने पर लेखक जावेद अख्तर ने सोशल मीडिया पर अपने विचार रखते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने लिखा था, “आज 100 महिलाओं की ऑनलाइन नीलामी हो रही है, इसपर सभी की चुप्पी से मैं हैरान हूँ, खासतौर पर प्रधानमंत्री की चुप्पी से. मैं उनसे पूछना चाहता हूँ कि क्या यही है सबका साथ सबका विकास.

जावेद अख्तर को किया ट्रोल

जावेद अख्तर के इस ट्वीट के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. जावेद अख्तर को ट्रोल करते हुए यूज़र्स ने लिखा, इनके परदादा भी ऐसे ही थे, उन्होंने हनुमानगढ़ी गिराने का फतवा जारी किया था, ये तो अच्छा है तब ब्रिटिशर्स थे उन्होंने हनुमानगढ़ी को बचा लिया.” इसके बाद जावेद अख्तर ने फिर एक ट्वीट कर लिखा, “मेरे एक पोस्ट पर लोगों ने मुझे इतना ट्रोल किया, यहाँ तक की इसमें मेरे परदादा को भी गाली देने लगे, जो कि एक स्वतंत्रता सैनानी थे.

शबाना आज़मी ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

इस मामले में जावेद अख्तर के ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए उनकी पत्नी शबाना आज़मी ने लिखा, “मेरे ससुर Fazl-e-Haq Khairabadi, एक स्वतंत्रता सेनानी थे, जिन्हें अंग्रेज़ों ने काला पानी की सजा दी थी. वो अपने आखिरी समय में अंडमान में थे, और आज भी वो एक हीरो हैं.”

बुल्ली बाई ऐप की मास्टरमाइंड गिरफ्तार

बुल्ली बाई ऐप के जरिए सोशल मीडिया पर मुस्लिम महिलाओ पर अपमानजनक बात करना, उनकी बोलिया लगाना और उनके खिलाफ समाज में नफरत फैलाने के आरोप में पुलिस ने उत्तराखंड से इस एप्प के मास्टरमाइंड को हिरासत में लिया है.

यह भी पढ़ें:

Delhi Corona Update: दिल्ली में कोरोना के 4099 नए केस, राजधानी में संक्रमण दर 6% के पार

Corona: कोरोना के कहर के बीच WHO ने कहा 2022 में चला जाएगा कोरोना बशर्ते कि…

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर