नई दिल्ली. Jasleen Matharu Anup Jalota Weeding pics: बिग बॉस 12 की एक्स कंटेस्टेंट और सिंगर जसलीन मथारू ने गुरुवार को दो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. जिसने उनके फैंस की उत्सुकता बढ़ा दी. साझा की गई तस्वीरों में दिग्गज भजन गायक अनूप जलोटा और जसलीन ने शादी का जोड़ा पहना हुआ है. जसलीन ने बिना किसी कैप्शन के फोटो साझा की है.

तस्वीरों में, जसलीन ने एक गहरे गुलाबी और भारी कढ़ाई वाले रेशम का सलवार सूट पहना हुआ है उसके साथ हैवी ज्वैलरी भी कैरी कर रखा है जिसमें वह बेहद  खूबसूरत लग रहीं है. उन्होंने लाल रंग का चूड़ा भी पहना हुआ है. जसलीन के बगल में बैठे अनूप जी एक शेरवानी, एक शॉल और पगड़ी में हैं.

उनके फैंस ने कमेंट के जरिए उनसे  तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं. एक फैंस ने पूछा”यार सच में लड़कों मेहनत करो और पैसा कमाओ…तभी ही ऐसा फल मिलेगा,आज कल पैसा ही सब कुछ है…शक्ल और उम्र कोई नही देखता.” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “हमको नहीं मिल रहा दाना और दादाजी लोग खा रहे अनार का दाना.” एक यूजर का कमेंट है, “मुझसे शादी कर लेती इससे अच्छा तो.”

फोटो की ये है सच्चाई

दरअसल, जसलीन और अनूप जलोटा की यह फोटो उनकीआगामी हिंदी फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ के सेट की है.  इस फिल्म का निर्माता जसलीन के पिता केसर मथारू कर रहे हैं. दो दिन पहले जसलीन ने खुद  सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर कर फिल्म की शूटिंग की जानकारी दी थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “हाय फाइनली चलो काम शुरू. अनूप जलोटा के साथ मेरी आगामी फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ के लिए शूटिंग.”

बिग बॉस सीजन 12 चर्चा में आए थे अनूप और जसलीन 

बिग बॉस सीजन 12 का हिस्सा रहे अनूप जलोटा और जसलीन मथारू उस साल काफी ज्यादा चर्चा में रहे थे. दोनों बतौर पार्टनर शो में आए थे और दोनों की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही थी.हालांकि शो से बाहर आने के बाद दोनों ने इस बात को खारिज किया कि वह किसी भी तरह के रिलेशनशिप में हैं. दोनों ने माना कि उनके बीच सिर्फ गुरु शिष्य का रिश्ता है और कुछ भी नहीं.अनूप जलोटा ने तीन शादियां की हैं. उनकी पहली पत्नी का नाम सोनाली सेठ था. सोनाली भी पेशे से सिंगर थीं. दोनों साथ में लाइव परफॉर्मेंस भी देते थे. कपल ने अनूप जलोटा के परिवार की सहमति के बिना शादी की थी. बाद में उनका तलाक हो गया था.

भोपाल के डॉक्टर को डेट कर रहीं थी जसलीन

जसलीन ने इस साल जुलाई में  खुलासा किय था कि वह भोपाल के डॉक्टर अभिनीत गुप्ता को डेट कर रही हैं, इतना ही उन्होंने कहा था कि दोनों जल्द शादी कर लेंगे. अभिनीत से उनकी बात जसलीन के गुरु अनूप जलोटा ने करवाई थी. एक्ट्रेस इस रिश्ते को लेकर काफी खुश थीं, लेकिन अब जसलीन ने एक दिल तोड़ने वाला खुलासा किया है.

जसलीन ने एक इंटरव्यू में बताया था  कि उन्होंने और अभिनीत ने अगल होने का फैसला कर लिया है. जसलीन ने अभिनीत से ब्रेकअप कर लिया है. एक्ट्रेस ने कहा, ‘हां हमारी शादी नहीं होगी..हमारी कुंडनी मैच नहीं करतीं. मेरे माता-पिता कुंडली पर बहुत भरोसा करते हैं. मैं उनकी मर्जी के खिलाफ जाकर शादी नहीं करूंगी. मैं उन्हें किसी भी तरह की टेंशन नहीं देना चाहती. दूसरी बात मैंने ख़ुद भी ये महसूस किया कि हम दोनों मैच नहीं करते. फिलहाल उनका तलाक का केस भी चल रहा है, जो बहुत लंबा जाने वाला है. इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि हम एक दूसरे के लिए नहीं बने हैं’.

Sunita Baby top 10 Songs : हरियाणा की नई सपना चौधरी कही जा रही सुनिता बेबी के 10 सुपरहिट गाने

Hania Amir Hot Photo Videos : पाकिस्तानी अभिनेत्री हनिया अमीर की हॅाट फोटो देख फैंस के उड़े होश