Janvhi Kapoor Corona Positive:

मुंबई. Janvhi Kapoor Corona Positive: बॉलीवुड के कलाकार इन दिनों कोरोना संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं, इस कड़ी में अब जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर का नाम भी जुड़ गया है. मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए जाह्नवी ने इस बात की जानकारी दी.

जनवरी की शुरुआत में हुई थी कोरोना संक्रमित

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के लिए अपने और ख़ुशी कपूर के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा, “मैं और ख़ुशी 3 जनवरी को कोरोना संक्रमित हो गए थे, उसके बाद से हम घर पर ही क्वारंटीन थे, शुरूआती 2 दिनों में हमें काफी मुश्किल हुई, लेकिन उसके बाद धीरे-धीरे हमारी हालत अब सुधर गई है और हम दोनों की रिपोर्ट्स भी अब नेगटिव आ चुकी हैं. इस खतरनाक वायरस से सिर्फ मास्क और वैक्सीनेशन के जरिए ही बचा जा सकता है. मैं सबसे गुज़ारिश करती हूँ कि आप मास्क लगाकर रखें और अगर वैक्सीन नहीं लगवाई है तो ज़रूर लगवा लें.”

इस अंदाज़ में नज़र आई जाह्नवी

जाह्नवी की शेयर की गई पोस्ट में उनके मुँह में थर्मामीटर देखा जा सकता है. फोटो से ही यह पता लगाया जा सकता है कि जाह्नवी की हालत उतनी अच्छी नहीं है. वर्कफ़्रंट की बात करें तो दोस्ताना 2 (Dostana 2), गुड लक जैरी (Good Luck Jerry) और मिलि (Mili) जैसी बड़ी फिल्में अभी जाह्नवी की किटी में हैं. वहीं, पिछले साल जाह्नवी की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ आई थी, जो कोरोना के प्रकोप के चलते सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हुई थी, जिसके बाद इसे ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया था. हालांकि, यह फिल्म वहां भी कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई.

 

यह भी पढ़ें:

Delhi: private offices closed, दिल्ली में कोरोना का कोहराम, DDMA ने दिए प्राइवेट दफ्तरों को बंद करने के आदेश

Relief In Covid Cases घटी रफ्तार, कल से 11,660 कम नए मामले, करीब 70 हजार मरीज ठीक हुए

SHARE