बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. धड़क एक्ट्रेस जान्हवी कपूर जल्द ही साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करती हुई नजर आ सकती हैं. एक नई रिपोर्ट्स के अनुसार साउथ के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ की अगली फिल्म में विजय देवरकोंडा और देवरकोंडा जल्द ही नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे. करण जौहर ने ही जान्हवी के नाम के लिए पुरी जगन्नाथ से अप्रोच किया है. पहले इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट और अनन्या पांडे का नाम सामने आ रहा था लेकिन कुछ वजह से वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाईं हैं.

अब करण जौहर ने इस फिल्म के लिए जान्हवी के नाम की बात की है. रिपोर्टस की मानें तो उन्होंने इस फिल्म के लिए स्क्रिपट को भी पढ़ लिया है और वह फरवरी में फिल्म की शूटिंग भी कर सकती हैं. हालांकि अभी तक इस बारे में फिल्म मेकर्स ने कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है.

अगर इस फिल्म में जान्हवी की एंट्री होती है तो उनका साउथ फिल्मों में डेब्यू होगा, हाल ही में उनके पिता बोनी कपूर ने भी निर्माता के रूप में साउथ में डेब्यू किया था और थाला अजीत के साथ फिल्म नेरकोंडा पारवई बनाई थी. नेरकोंडा पारवई फिल्म अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की बॉलीवुड फिल्म पिंक का रीमेक थी.

View this post on Instagram

Love Rowdy.

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda) on

जान्हवी कपूर ने साल 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने काफी कमाई की थी. अब वह बहुत जल्द ही गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही अगर विजय देवरकोंडा के फिल्मी करियर पर नजर डालें तो उन्होंने साउथ की कई हिट फिल्मों में काम किया है.

View this post on Instagram

M ???

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

विजय देवरकोंडा की फिल्म अर्जुन रेड्डी को काफी पसंद किया गया था इसके बाद इनकी फिल्म डियर कॉमरेड भी काफी पसंद की गई है. विजय देवरकोंडा इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर की शूटिंग में व्यस्त है.

ये भी पढ़ें

Vijay Deverakonda Film World Famous Lover First Look: विजय देवरकोंडा की नई फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर्स का फर्स्ट लुक रिलीज, अर्जुन रेड्डी से भी दमदार अंदाज

Karan Johar Film Dear Comrade Hindi Remake: करण जौहर ने विजय देवरकोंडा की फिल्म डियर कॉमरेड के हिंदी रीमेक का किया ऐलान, जाह्ववी कपूर और ईशान खट्टर निभा सकते हैं लीड रोल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर