बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर समेत कई सितारों ने दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड्स 2019 में शिरकत की. जहां दोनों को पुरस्कारों से सम्मानित भी किया गया है. दोनों पिछले साल धड़क फिल्म में नजर आए. इस अवॉर्ड फंक्शन में जाह्नवी कपूर ने मनीष मल्होत्रा की तैयार पिंक साड़ी पहनी. जहां से उनकी सेक्सी वीडियो फोटो सामने आई है. वह पिंक साड़ी में एकदम ग्रेसफुल लुक में नजर आईं.

ईशान खट्टर और जान्हवी दोनों ने पिछले साल मराठी फिल्म सैराट के रीमेक धड़क से डेब्यू किया था. यकीनन इस फिल्म ने कई लोगों का दिल भी जीता. एक बार फिर जाह्नवी कपूर ने अपने साड़ी वाले खूबसूरत अवतार से फैंस को खुश कर दिया. वह मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन साड़ी में वाक्य वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं ईशान खट्टर व्हाइट कुर्ते में नजर आए. गौरतलब है कि दादासाहेब फाल्के अवार्ड्स में, भारतीय सिनेमा के 150 साल पूरे होने की खुशी में ये शाम सजी.

इंडियन सिनेमा के 150 साल पूरे होने के मौके पर जान्हवी कपूर, ईशान खट्टर के अलावा अपारशक्ति खुराना, काजोल, अदिति राव हैदरी, प्रनूतन बहल और बादशाहो फेम सुरेखा सिकरी भी पहुंची. सभी सितारों की फोटो वीडियो इंस्टाग्राम पर देखने को मिली.

https://www.youtube.com/user/movietalkies

बता दें जाह्नवी कपूर इन दिनों गुंजन सक्सेना की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना के जीवन पर बन रही फिल्म में जाह्नवी के अलावा पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे. दोनों इस फिल्म को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं.

इसके अलावा वह रणवीर सिंह के साथ करण जौहर की तख्त फिल्म में भी नजर आएंगी. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वह रणवीर सिंह के अपोसिट कास्ट की गई हैं. ये एक हिस्ट्रोरिक ड्रामा फिल्म है. जिसमें कई दूसरे सितारें भी नजर आएंगे.

Janhvi Kapoor Sexy Video: सामने आया धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर का हॉट वीडियो, फैंस बोले- मां श्रीदेवी पर गई हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App