बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा को फिल्म अर्जुन रेड्डी के बाद अलग ही पहचान मिल गई है. अब विजय देवरकोंडा को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है, विजय फिल्म आई स्मार्ट शंकर के निर्देशक पुरी जगन्नाथ के साथ काम कर सकते हैं. इसी बीच एक ये भी खबर है कि बॉलीवुड की धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर विजय देवरकोंडा के साथ नई फिल्म के लिए पुरी जगन्नाथ के साथ बातचीत कर रही हैं. विजय देवराकोंडा आई स्मार्ट शंकर की सफलता के बाद फिल्म निर्माता पुरी जगन्नाथ के साथ हाथ मिला रहे हैं. अब इस फिल्म में विजय के साथ जाह्नवी कपूर आती हैं तो वह साउथ फिल्मों में डेब्यू करेंगी.

पुरी जगन्नाथ की अगली फिल्म में विजय देवरकोंडा के शामिल होने की खबर आई स्मार्ट शंकर एक्ट्रेस चार्मी कौर ने ट्वीट करके दी थी. चार्मी कौर ने लिखा था कि विजय देवरकोंडा पुरी जगन्नाथ की अगल फिल्म में शामिल होंगे और इस फिल्म की जानकारी जल्द ही सभी के सामने होगी. इसके साथ ही चार्मी कौर ने पुरी जगन्नाथ और विजय देवरकोंडा के साथ अपना एक फोटो भी शेयर किया था. इस ट्वीट के बाद से ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि विजय देवरकोंडा और जाह्नवी कपूर पुरी जगन्नाथ की इस फिल्म में ही नजर आ सकते हैं.

पुरी जगन्नाथ ने तेलुगू फिल्मों हिट फिल्में दीं है जिसमें पोकिरी, इडियट, बिजनेसमैन, टेम्पर जैसी कई फिल्मों के नाम शामिल हैं. इतना ही नहीं पुरी जगन्नाथ ने बॉलीवुड की मेगास्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म बुड्ढा होगा तेरा बाप का भी निर्देशन किया है.

विजय देवरकोंडा की फिल्मों को बॉलीवुड में भी काफी पसंद किया जा रहा है और यही वजह है कि भारत कम्मा के निर्देशन में बनीं उनकी फिल्म डियर कॉमरेड का भी हिंदी रीमेक बनेगा. इससे पहले विजय की फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक कबीर सिंह थी. फिल्म डियर कॉमरेड के रीमेक में उन्हें कास्ट के लिए करण जौहर ने 40 करोड़ का ऑफर दिया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था.

Vijay Deverakonda Denied Karan Johar Movie: विजय देवरकोंडा ने करण जौहर की फिल्म डियर कॉमरेड की हिंदी रीमेक में काम करने से किया इंकार

Karan Johar Bought Dear Comrade Film Hindi Remake Rights: करण जौहर ने विजय देवरकोंडा की डियर कॉमरेड फिल्म का रीमेक राइट्स 6 करोड़ में खरीदा, दिख सकती है ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की जोड़ी