बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. धड़क फिल्म से सुर्खियों में बनी जाह्नवी कपूर जल्द ही आने वाली फिल्म रूह अफजा में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. श्रद्धा कपूर की स्त्री के डायरेक्टर हार्दिक मेहता इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं. ऐसे में ग्राज़िया मिलेनियल अवार्ड्स में पहुंची जाह्नवी कपूर से जब फिल्म रूह अफजा के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि लोग चाहे मुझे अंधविश्वासी समझें लेकिन फिल्म के बारे में ज्यादा बात करेंगे तो नजर लग जाएगी.

जाह्ववी कपूर ने कहा कि फिल्म की शूटिंग शानदार चल रही है. चाहे आप मुझे अंधविश्वासी कहें या पुराने जमाने की सोच वाली कहें लेकिन मुझे लगता है कि अगर आप अपनी फिल्म के बारे में ज्यादा बात करेंगे तो उसे नजर लग जाएगी. इसलिए मैं फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोलुंगी.

जाह्नवी कपूर ने आगे कहा कि फिल्म का हिस्सा बनकर और फिल्म से जुड़े लोगों के साथ काम करके खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं. वहीं निजी जीवन को लेकर जाह्नवी कपूर ने कहा कि मैं जल्द बड़ा होने का इंतजार कर रही हूं. क्योंकि सभी लोग कहते हैं कि मैं दिमाग से बच्ची हूं और अभी भी 10 की उम्र में ही अटकी हुई हूं. इसलिए अब मुझे लगता है थोड़ा बड़ा हो जाना चाहिए.

मालूम हो कि जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव की रूह अफजा की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म 20 मार्च 2020 में रिलीज होगी. बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्ववी कपूर की यह दूसरी फिल्म होगी. जाह्नवी ने बॉलीवुड फिल्म से धड़क अपने करियर की शुरुआत की थी. धड़क बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्म साबित हुई और जाह्ववी कपूर के अभिनय को काफी सराहना भी मिली.

Janhvi Kapoor Fitness Workout Training Diet Schedule And Routine: जाह्नवी कपूर के सेक्सी फिगर के पीछे वर्कआउट, जिम और डाइट प्लान का है कमाल

Janhvi Kapoor Ishaan Khatter Dance Zingaat: ओमान में झिंगाट गाने पर जाह्नवी कपूर के साथ ईशान खट्टर ने अपने डांस से बांधा समां, वीडियो देख एक बार फिर से धड़क उठेगा आपका भी दिल