बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर ने बुहत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है. हाल ही में जाह्नवी कपूर का एक हॉट और सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. जाह्नवी का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है, वहीं जाह्नवी भी इस ड्रेस में फैंस के दिलों को घायल कर रही हैं. जाह्नवी के इस वीडियो को देख उनके फैंस अपने होश खो बैठे हैं और उनके कातिलाना फिगर को देख वह पागल हो रहे हैं.

जाह्नवी कपूर का यह वीडियो विराल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें जाह्नवी कपूर ब्लैक ड्रेस पहने हुए अपनी गाड़ी से उतर रही हैं. इस वीडियो पर लाखों लाइक और कमेंट आ चुके हैं. वहीं कुछ फैन्स वीडियो को देख नॉटी कमेंट करते हुए लिख रहे हैं हॉट और सेक्सी लग रही हो.

View this post on Instagram

#jhanvikapoor snapped at pilates

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जाह्नवी ने बॉलीवुड में एक ही फिल्म से अच्छी पहचान बना ली है, उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस से तरह से लगा सकते हैं कि जाह्नवी कपूर के इंस्टाग्राम पर 4.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जाह्नवी भी अपने सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करते हैं.

जाह्नवी ने साल 2018 में फिल्म धड़क से बॉवलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म में उनके साथ इशान खट्टर थे. फिल्म धड़क शंशाक खेतान के निर्देशन में बनी थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाई की थी. वहीं जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्मों के बारे में बात करें तो वह भारतीय वायु सेना की पहली महिला लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगी.

इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो गई है और यह फिल्म साल 2020 में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके साथ वह करण जौहर के प्रोड्क्शन में बन रही फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी, इस फिल्म में कई बड़े कालाकार होगें जिसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी अहम रोल में नजर आएंगी. यह फिल्म 3 मई 2020 को रिलीजो होगी.

Vaani kapoor Sexy Photo: येलो ड्रेस में वाणी कपूर के सेक्सी लुक ने लूटा फैन्स का दिल, देखें फोटो वीडियो में वाणी का हॉट एंड बोल्ड अंदाज

Janhvi Kapoor Revelation: ईशान खट्टर संग रिलेशनशिप को लेकर जाह्नवी कपूर ने कही ये बड़ बात

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App