बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. धड़क स्टार जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने शुक्रवार को फिल्मफेयर के मिडिल ईस्ट एडिशन में ओमान में स्टेज पर झिंगाट गाने पर डांस करके लोगों का दिल जीत लिया. जाहन्वी और ईशान को स्टेज पर डांस करते देख वहां मौजूद लोग का दिल भी धड़क उठा. इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, वायरल हुए वीडियो में साफ दिखा रहा है जाह्नवी और ईशान ने शानदार डांस किया है. जाह्नवी ने ब्राउन कलर का गाउन पहन कर रखा है और ईशान ने ब्लू कलर की ट्रेडिशनल जैकेट पहनी हुई है.

ओमान में हुए फिल्मफेयर के मिडिल ईस्ट एडिशन के स्टेज पर कई परोफॉर्मेंस हुए लेकिन जाह्नवी और ईशान के डांस सभी के दिल को धड़कने पर मजबूर कर दिया है. जहां ईशान फुर्ती में दिखे तो वहीं जाह्नवी ने शरुआत में थोड़ी सुस्त नजर आईं. हालांकि जैसे ही गाने के लिरिक्स आए तो उन्होंने भी ईशान का बखूबी साथ दिया.

इस एडिशन में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी आए जिसमें राजकुमार राव, नोरा फतेही,जिम सरभ, जैकलीन जैकलीन फर्नांडीज और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ और शत्रुघ्न सिन्हा भी नजर आएं.

नोरा फतेही और राजकुमार राव ने भी कमरिया गाने पर डांस किया लेकिन जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के झिंगाट के आगे वह फीका रहा. बता दें कि जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर साल 2018 में शंशाक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म धड़क में काम किया था, जाह्नवी ने इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. दोनों की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी और फिल्म धड़क बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी.

वहीं अब जाह्नवी इस समय एयर फोर्स की पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग में बिजी, इस फिल्म में वह कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना के किरदार में ही नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में लखनऊ में हुई और इसके बाद वह करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म तख्त में नजर आएंगी.

तख्त फिल्म में कई बड़े स्टार हैं जिसमें अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, करीना कपूर खान, विक्की कौशल, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह हैं और यह फिल्म बड़े बजट में बन रही है जो साल 2020 में रिलीज होगी.

Janhvi Kapoor Rooh Afza: राजकुमार राव – वरुण शर्मा की फिल्म रूह – अफजा में जाह्नवी कपूर का दिखेगा डबल रोल

Filmfare Awards 2019 Janhvi Kappor photo Video: फिल्मफेयर अवॉर्ड 2019 रेड कार्पेट पर छाया जाह्नवी कपूर का सेक्सी लुक, देखें हॉट फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App