बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड में धड़क फिल्म से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने बहुत काम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. जाह्नवी कपूर एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी हैं, जाह्नवी कपूर के जन्म को लेकर कहा जाता है कि उनकी मां श्री देवी ऐसी पहली एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने पब्लिक में इस बात को कबूला था की वो बोनी कपूर सी शादी से पहले सात महीने की प्रेग्नेंट थीं. जाह्नवी कपूर फिल्म धड़क में ईशान खट्टर के साथ नजर आईं थी, इस फिल्म में जाह्नवी कपूर की एक्टिंग को खूब सराहा गया था. जिसके बाद सी जाह्नवी कपूर के पास एक के बाद एक प्रोजेक्ट उनके पास हैं.

जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म रूहअफ्ज़ा, कारगिल गर्ल और तख्त में नजर आने वाली हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर को लेकर एक फिल्म की और घोषणा हुई है वो है दोस्ताना 2 . इस फिल्म को लेकर एक रिपोर्ट आई है कि जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन भाई बहन की भूमिका में नजर आएंगे. एक्टिंग के अलावा जाह्नवी कपूर सी सेक्सी फिगर के भी लाखों-करोड़ो फैंस हैं , जाह्नवी कपूर सेक्सी फिगर पाने के लिए जिम में खूब पसीने बहाती है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं जाह्नवी कपूर के सेक्सी फिगर का राज….

  1. Janhvi Kapoor Fitness
  2. Janhvi Kapoor Workout
  3. Janhvi Kapoor Training
  4. Janhvi Kapoor Diet
  5. Janhvi Kapoor Fitness Body

Janhvi Kapoor Fitness

जाह्नवी कपूर खुद को फिट रखने के लिए हफ्ते में छह दिन वर्कआउट करती हैं, जाह्नवी कपूर हर दिन तीन सी चार घंटे तक अपने हॉट एंड सेक्सी फिगर के लिए पसीने बहती हैं, 22 साल की जाह्नवी कपूर के सेक्सी फिगर के लाखों करोड़ो दीवाने हैं, जो जाह्नवी के हर अंदाज पर मर मिटने को तैयार रहते हैं.

Janhvi Kapoor Workout

खुद को फिट रखने के लिए जाह्नवी कपूर तरह-तरह के वर्कआउट करती हैं, जाह्नवी कपूर हफ्ते के शुरू में दिन अलग तरह का वर्कआउट करती हैं, बाकि चार दिन अलग. जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपनी फिल्म कारगिल गर्ल के लिए 10 किलो वेट बढ़ाया था, अब रूहअफ्ज़ा के लिए 6 किलो काम किया है, ये जिम में घंटो मेहनत का नतीजा है.

Janhvi Kapoor Training

जाह्नवी कपूर भले ही जिम में अपने सेक्सी फिगर के लिए काफी मेहनत करती हैं, और घंटो पसीने बहती हैं, लेकिन उनके मेंटेन फिगर के पीछे उन्हें ट्रेनिंग देने वाले ट्रेनर का भी बहुत बड़ा हाथ होता है. जाह्नवी कपूर के ट्रेनर उन्हें बताते हैं कि कोनसा वर्कआउट करना चाहिए, या फिर डाइट में क्या लेना चाहिए.

Janhvi Kapoor Diet

जाह्नवी कपूर फिट रहने के लिए बहुत सारा पानी पीती हैं, शुगर और जंक फ़ूड से हमेशा दूर रहती हैं. जाह्नवी कपूर ब्रेकफास्ट हैवी करती हैं, जिसमें अंडा, साबुत अनाज, ब्राउन ब्रेड और डबल टोंड मिल्क शामिल होता है. लंच में जाह्नवी ब्राउन राइस, सब्जी, चिकेन सेंडविच और सलाद खाती हैं.डिनर में सूप, ग्रिल्ड फिश और दाल खाती है.

Janhvi Kapoor Fitness Body

जाह्नवी कपूर खुद को मेंटेन रखने के लिए वर्कआउट, योग और डाइट का खास ध्यान रखती हैं, तभी जान्हवी इतनी सेक्सी और हॉट दिखाई देती हैं. जाह्नवी कपूर के जैसा सेक्सी फिगर हर लड़की पाना चाहती है, जाह्नवी कपूर की फैशन सेन्स के लाखों लोग दीवाने हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर