Thursday, August 11, 2022

जनहित पर जारी की कहानी पर लगा चोरी करने का आरोप, क्या है सच?

मुंबई: हाल ही में जितेंद्र ज्ञानचंदानी ने ‘जनहित में जारी’ के राइटर राज शांडिल्य के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जितेंद्र ने राज पर फिल्म की स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप लगाया है। एक मीडिया इंटरव्यू में राज ने इन सारे आरोपों को खारिज करते हुए इसे फालतू बताया था।

जितेंद्र ने लगाया राज पर आरोप

जितेंद्र कहते हैं, “गौतम ने स्टोरी की स्क्रिप्ट को 2017 में अपने नाम पर रजिस्टर कराया था। मुझे एक डायरेक्टर की तरफ से इस कहानी को थोड़ा सुधारने के लिए कॉल भी आया था। डायरेक्टर को मेरी कहानी काफी अच्छी भी लगी थी। 2019 में मुझे और गौतम को साथ में काम करने के लिए बुलाया गया था। हमने अक्टूबर 2019 में दोनों के नाम पर फिल्म की स्क्रिप्ट रजिस्टर करवाई थी। गौतम ने जून 2020 में राज से स्टोरी शेयर की थी, जिसके बाद नवंबर 2020 में शांडिल्य ने जनहित में जारी फिल्म की अनाउंसमेंट कर दिया।

पुलिस में करवाई शिकायत दर्ज

जितेंद्र ने दावा किया है कि उन्होंने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में केस और स्क्रीन राइटर्स एसोसिएशन के साथ शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसकी सुनवाई होना अभी पेंडिंग है। साथ ही उन्होंने बताया कि उनके को-राइटर इस लड़ाई में उनके साथ शामिल नहीं हैं। जीतेंद्र ने कहा, “ऐसे कई महत्वाकांक्षी राइटर्स भी हैं जिनके पास बॉलीवुड के प्रोडक्शन हाउसेस की अनएथिकल प्रेक्टिस के खिलाफ लड़ने के लिए रिसोर्स ही नहीं हैं।”

शिकायत पर राज का रिएक्शन

खबरों के मुताबिक, शांडिल्य ने जितेंद्र के आरोपों को मानने से मना कर दिया है। उन्होंने कहा, “हमने पहले ही उन्हें लीगल नोटिस के साथ जवाब दे दिया था। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि हमने 2017 में ही स्टोरी रजिस्टर करवा दी थी।

 

रक्षाबंधन: बहनों को गोल गप्पे खिलाते दिखे अक्षय, वीडियो हुआ वायरल

Latest news