Jai Bheem On Oscar 

नई दिल्ली, Jai Bheem On Oscar  साउथ की फिल्मों का डंका देश भर में तो है ही. साथ ही विश्व में भी इन फिल्मों को खूब सराहा जा रहा है. साउथ सुपरस्टार सूर्या की फिल्म अभी हाल ही में रिलीज़ हुई थी जिसे दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों ने भी खूब पसंद किया था. अब फिल्म को ऑस्कर के आधिकारिक अकाउंट पर दिखाया गया है.

जातीय भेदभाव पर आधारित है फिल्म

इस फिल्म को सूर्या की ज़बरदस्त एक्टिंग के लिए तो प्यार मिला ही पर फिल्म की स्टोरी को भी उतना ही सराहा गया. जय भीम जातिगत भेदभाव का पुलिस सिस्टम में प्रभाव पर वर्णन करती है. फिल्म का अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में आना फिल्म के लिए बड़ी उपलब्धि है. तमिल भाषी फिल्म के लिए सूर्या के फैंस काफी गर्व की बात बता रहे है. इसके साथ ही अभिनेता के फैंस इंटरनेट पर उन्हें बधाई देते भी नज़र आए.

पहली फिल्म जिसे मिली जगह

जय भीम पहली तमिल फिल्म है जिसे ऑस्कर के यूट्यूब हैंडल पर जगह मिल पायी है. आपको बता दें, फिल्म को गोल्डन ग्लोब 2022 में भी सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषी फिल्म के तौर पर नॉमिनेट भी किया गया था.

झकझोर देती है कहानी

फिल्म 2 नवंबर 2021 में ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ हुई थी. फिल्म की कहानी एक्टिविस्ट और वकील चंदू के इर्द-गिर्द नज़र आती है. जो तमिलनाडु के उन पिछड़े लोगों की न्याय की लड़ाई लड़ता है, जिन्हें हाशिये के समाज के तौर पर धकेल दिया गया है.

UP Election 2022 : यूपी चुनाव में सपा-रालोद गठबंधन को समर्थन देकर नरेश टिकैत ने लिया यू टर्न

IIT Bombay: IIT बॉम्बे में छात्र ने की आत्महत्या, सातवीं मंज़िल से कूदकर की आत्महत्या

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर