Monday, January 30, 2023

जाह्नवी के लिए अजीब है खांस के साथ काम करना, वरुण और रणबीर के साथ करना चाहती हैं काम

मुंबई: जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं। उन्होंने अब तक गिनती की ही फिल्में की हैं, लेकिन पॉप्यूलैरिटी के मामले में वह किसी डीवा से कम नहीं हैं। अपने छोटे से करियर में जाह्नवी रोमांटिक से लेकर हॉरर और बयोपिक हर वैरायटी की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हाल ही में जाह्नवी की फिल्म गुड लक जेरी रिलीज हुई है, जो साउथ फिल्म कोलामावु कोकिला की हिंदी रीमेक है। फिल्म में जाह्नवी एकदम अलग अंदाज में दिख रही हैं। फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

क्या खांस के साथ काम नहीं करना चाहती जाह्नवी ?

गुड लक जेरी के प्रामोशन के लिए जाह्नवी ने खूब मेहनत की थी, उसी दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड के तीनों खान यानी सलमान, शाहरुख और आमिर के साथ काम करने पर अपनी राय भी दी। जाह्नवी ने बातचीत के दौरान पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों पर बात की।एक इंटरव्यू में जब एक एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वे शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ काम करना चाहेंगी तो एक्ट्रेस ने मजेदार जवाब दिया। जाह्नवी ने कहा कि ये तीनों ही सुपरस्टार हैं और हर कोई इनके साथ काम करना पसंद करता है लेकिन मैं उनके अपोजिट काम करुंगी तो थोड़ा अजीब होगा, पर फिर भी मैं उनके साथ काम करना पसंद करुंगी। जाह्नवी ने आगे ये भी कहा कि उनकी जोड़ी वरुण धवन और रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन पर ज्यादा अच्छी लगेगी।

धड़क फिल्म से किया था डेब्यू

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्‌टर ने ‘धड़क’ फिल्म से साथ में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा जाह्नवी, ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल,’ ‘घोस्ट स्टोरीज’ और ‘रूही’ जैसी फिल्मों में दिख चुकी है। ओटीटी पर सबसे बड़ी रिलीज बॉलीवुड फिल्म गुड लक जेरी है। जिसमें जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आ रही हैं। यह तमिल फिल्म कालामावु कोकिला का रीमेक है, जो एक डार्क कॉमेडी फिल्म है। गुड लक जेरी का डायरेक्शन आनंद एल राय ने किया है, जबकि निर्देशन सिद्धार्थ सेन का है। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है। इसके अलावा उनकी लिस्ट में ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ जैसी फिल्में भी हैं।

 

कॉमनवेल्थ में भारत ने मनवाया लोहा, अब तक भारत ने हासिल किए इतने पदक

Latest news