Jacqueline on Sukesh Money Laundering case:

मुंबई. Jacqueline on Sukesh Money Laundering case:  सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्डरिंग केस में शुरू से ही अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडेस का नाम सामने आ रहा है, इस मामले में जैकलीन की मुश्किलें तब बढ़ी जब उनकी और कौनमैन सुकेश कुछ प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. अब तक इन वायरल फोटोज़ पर अभिनेत्री ने कुछ नहीं कहा था लेकिन अब अभिनेत्री ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

अभिनेत्री ने कही ये बात

कॉनमैन सुकेश के साथ अपनी वायरल तस्वीरों पर अब चुप्पी तोड़ते हुए अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की. उन्होंने लिखा, “इस देश ने मुझे बहुत प्यार दिया है, यहाँ तक कि मुझे बहुत जल्द अपना भी लिया. मैं इसके लिए, मेरे फैंस, दोस्त और मीडिया की आभारी हूँ. मैं उम्मीद करती हूँ कि आगे भी ये लोग मुझे ऐसे ही सपोर्ट करते रहेंगे. सोशल मीडिया पर इन दिनों मेरी कुछ बहुत ही पर्सनल तस्वीरें वायरल हो रही हैं, मैं मीडिया और लोगों से गुज़ारिश करती हूँ कि आप इन तस्वीरों को शेयर न करें. अगर ये तस्वीरें आपके घर की होती तो आप ऐसा नहीं करते, मुझे उम्मीद है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे.”

जैकलीन और सुकेश की फोटोज़ हुई थी वायरल

 

बीते दिनों सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्डरिंग केस में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडेस से पूछताछ की गई थी, जिसमें जैकलीन ने सुकेश को पहचानने से साफ़ इनकार किया था. लेकिन, अब सोशल मीडिया पर जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर की फोटो वायरल हो रही है, जो कुछ और ही कहानी बयां कर रहे हैं. इन तस्वीरों में जैकलीन और सुकेश काफी कोज़ी होकर कपल सेल्फी लेते नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर में दोनों के बीच काफी नज़दीकिया नज़र आ रही हैं. तस्वीरों में जैकलीन के गले पर लव बाइट के निशान देखे जा सकते हैं.

जैकलीन ने सुकेश से लिए ये तोहफे

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्डरिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडेस ने ईडी के सामने यह बात कबूल की है कि कॉनमैन सुकेश ने उन्हें कीमती तोहफे दिए थे. अभिनेत्री ने ईडी को बताया, ”मैंने लिमिटेड एडिशन परफ्यूम्स लिए हैं. सुकेश की तरफ से हर हफ्ते वीन अलकालाइन वॉटर की बोतलें आती थीं. हर दूसरे दिन फूल भेजे जाते थे. अलग-अलग जगहों से चॉकलेट्स आती थीं. मैंन सुकेश से गुची, चैनल के दो डिजाइनर बैग्स, दो गुची के जिमवियर आउटफिट्स लिए हैं. Louis Vuitton के दो शूज, डायमंड ईयरिंग्स के दो पेयर्स, मल्टी कलर्ड स्टोन्स का एक और 2 hermes के ब्रेसलेट लिए हैं.

 

यह भी पढ़ें:

Rain in Delhi: दिल्ली एनसीआर में आधी रात से लगातार बारिश, सड़कों पर जलभराव

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर