Sunday, June 26, 2022

जैकलीन के झूठ का पर्दाफाश! ED ने पकड़ी चोरी, नहीं जा पाएंगी विदेश

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. अभिनेत्री के फैंस अब उन्हें IFA अवॉर्ड्स और कांस के रेड कार्पेट पर नहीं देख पाएंगे, क्योंकि मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसने की वजह से अभिनेत्री विदेश नहीं जा पाएंगी. ED ने जैकलीन को विदेश जाने की इजाज़त नहीं दी है. दरअसल, इस मामले में अभिनेत्री ने बीते दिनों एप्लिकेशन दी थी, लेकिन अब उनकी एप्लिकेशन झूटी साबित हुई है, जिसके बाद अब उनके विदेश जाने पर रोक लगा दी गई है.

जैकलीन ने वापस ली एप्लिकेशन?

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्डरिंग केस में फंसने के बाद अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडेस की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. दरअसल, बीते दिनों जैकलीन ने कोर्ट से विदेश जाने को लेकर एप्लिकेशन दाखिल की थी, लेकिन अब अभिनेत्री ने अपनी ये एप्लिकेशन वापस ले ली है. ED ने जांच के दौरान जैकलीन के विदेश जाने के कारणों को सही नहीं पाया. जैकलीन ने दावा किया था कि उन्हें नेपाल दबंग टूर के लिए जाना है, लेकिन जब ED ने जांच की तो पता चला कि जैकलीन तो दबंग टूर का हिस्सा ही नहीं हैं. बस फिर क्या था जांच एजेंसी के सामने झूट का पर्दाफाश होने के बाद अभिनेत्री को कोर्ट में दी गई अपनी एप्लिकेशन को वापस लेना पड़ा.

“किसी को जाने बिना..” – जैकलीन फर्नांडेज़

बता दें कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपना नया शो ‘शेप ऑफ यू’ लेकर आ रही हैं. जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी आने वाले हैं, इसी कड़ी में जैकलीन भी इस शो का हिस्सा बनीं और उन्होंने इस दौरान अपने से जुड़ी कंट्रोवर्सी को लेकर कई बातें की थीं. शिल्पा ने जब जैकलीन से पूछा कि वो अपनी प्राइवेसी के टूटने पर कैसे डील करती हैं तो इस पर जैकलीन ने जवाब दिया, इतने सालों में उन्होंने ये तो जान लिया है कि किसी को जाने बिना उसे जज नहीं करना चाहिए, और न ही उसके बारे में कोई राय बनानी चाहिए, क्योंकि कई बार इससे बस लोग गलत ही साबित होते हैं.

 

राजीव गांधी हत्याकांड के दोषी पेरारिवलन को सुप्रीम कोर्ट ने रिहा करने का दिया आदेश

SHARE

Latest news

Related news