नई दिल्ली, जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों ईडी की कार्रवाई में फंसी हुई हैं. इस दौरान अभिनेत्री ने बुधवार को पटियाला हाई कोर्ट में एक याचिका दायर कर 15 दिनों के लिए विदेश यात्रा पर जाने की अनुमति मांगी है.

जैकलीन ने मांगी विदेश यात्रा की इज़ाज़त

अब अभिनेत्री जैकलीन फ़र्नांडिस ने बुधवार को दिल्ली के पटियाला कोर्ट में एक याचिका दायर कर 15 दिनों के लिए विदेश जाने की अनुमति मांगी है. एक समाचार एजेंसी से की गई बातचीत में जैकलीन के वकील अजीत सिंह ने इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने बताया की अभिनेत्री को यूएई के अबू धाबी, नेपाल और फ़्रांस जाने की ज़रूरत है. इस दौरान वहां आइफा अवार्ड फंक्शन भी होना है. लेकिन मौजूद केस की वजह से वह वहाँ बिना अनुमति के जा नहीं सकती हैं. उन्होंने अपनी याचिका में मांग की है कि उन्हें उनका पासपोर्ट लौटाया जाए और बाहर विदेश जाने की अनुमति दी जाए.

भारत से नहीं हैं जैकलीन

बता दें, जैकलीन वर्ष 2009 में भारत बस काम करने आई थीं. उनका मूल देश श्रीलंका है. वह श्रीलंका की नागरिक हैं जो बॉलीवुड में रहकर काम कर रही हैं. पटियाला कोर्ट में दायर की गई याचिका में प्रवर्तन निदेशालय मामले में दाखिल चार्जशीट में, जैकलीन का नाम अभियुक्त के रूप में दर्ज न होने की बात कही गई है. याचिका में यह भी कहा गया है कि बिना किसी ख़ास वजह के ही ईडी ने उनके पासपोर्ट को ज़ब्त कर लिया है.

इन आधारों पर मांगी इज़ाज़त

पटियाला कोर्ट में दायर की गई याचिका में आगे कहा गया है कि अभिनेत्री होने की वजह से जैकलीन को कई कार्यक्रमों में शामिल होना पड़ता है. इसलिए उनका विदेश जाना भी ज़रूरी है. बता दें, जैकलीन के ऊपर मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा मामला दर्ज़ किया गया है. यह मामला महाठग सुकेश चंद्रा के केस से संबंधित है. ठग ने अभिनेत्री को कई करोड़ के गिफ्ट आदि दिए थे जिसे प्रवर्तन निदेशालय ने ज़ब्त कर लिया था.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर