मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, एक्टर की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में पकड़े जाने के बाद से ही अभिनेत्री चर्चा में है। दरअसल उनका नाम सुकेश के साथ जुड़ा है और वह उनके साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी विवादों में रही हैं. इतना ही नहीं कुछ समय पहले एक्ट्रेस की निजी तस्वीरें वायरल हुई थीं। जिसके बाद एक्ट्रेस ने मीडिया से उनकी निजी तस्वीरों को वायरल न करने की अपील की थी। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था।

जैकलीन फिल्म ‘द घोस्ट’ से बाहर

अब खबरें थीं कि जैकलीन नागार्जुन अक्किनेनी (नागार्जुन अक्किनेनी) की फिल्म ‘द घोस्ट’ से बाहर हो गई हैं। हां, इसके पीछे की वजह अभी तक कोई नहीं जान पाया है लेकिन हर कोई इस बात का अंदाजा लगा रहा है कि एक्ट्रेस फिल्म का हिस्सा क्यों नहीं हैं। दूसरी ओर, सूत्रों के अनुसार, जैकलीन पिछले साल इस प्रोजेक्ट के बारे में बात कर रही थीं, लेकिन उन्होंने इसका हिस्सा नहीं बनने का फैसला किया क्योंकि निर्माता एक फिल्म के लिए उनके द्वारा ली जाने वाली फीस देने में सक्षम नहीं थे। यह पिछले साल नवंबर में ही हुआ था।

आप सभी को बता दें कि प्रोड्यूसर और जैकलीन दोनों ने शांति से अपने अगले प्रोजेक्ट पर जाने का फैसला किया. नागार्जुन की फिल्म में कौन सी हीरोइन होगी, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। वहीं मेकर्स ने कहा कि फिल्म की शूटिंग विदेश में करने की प्लानिंग थी। लेकिन अभी तक कोरोना के कारण ऐसा नहीं हो पाया है। ‘द घोस्ट’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म का संगीत सौरभ ने तैयार किया है।

Ajay Devagan Sabrimala Visit : दर्शन के लिये 11 दिन फर्श पर सोए और नंगे पांव चले अजय देवगन

Mohit Raina on Marriage : टीवी के ‘महादेव’ ने अपनी शादी को लेकर किए ये बड़े खुलासे

SHARE