बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. साजिद नाडियाडवाला की फिल्म किक 2 को लेकर अभी तक साफ नहीं हुआ है कि इस फिल्म में सलमान खान के अपोसिट कौन नजर आएगा. हालांकि फिल्ममेकर ने 2014 में किक के सीक्वल के ऐलान के साथ सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज की जोड़ी बनाने की बात भी कही थी. लेकिन बीच में दिशा पटानी का नाम भी जुड़ने लगा और कहा जाने लगा कि फिल्म किक 2 से जैकलीन फर्नांडिस बाहर हो चुकी है. लेटेस्ट अपडेट के मुताकि जैकलीन ने बताया कि फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला अभी किक 2 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जैकलीन ने श्रीलंका ट्यूरिज्म के प्रमोशन के दौरान कहा, साजिद पिछले कुछ समय से लगातार स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. जब तक फिल्म की पूरी तरह से पटकथा पर काम नहीं हो जाता है इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया जा सकता है. साजिद परफेक्ट तरीके से काम करते हैं और हम भी सफल फिल्म की स्क्रिप्ट के लिए उन्हें पूरा टाइम दे रहे हैं. बता दें कुछ दिनों पहले भारत में दिशा पटानी और सलमान खान के साथ काम करने के बाद किक 2 के लिए भी खबरें थीं कि इस फिल्म में जैकलीन के बजाय दिशा ही लीड रोल में होंगी.

बता दें किक की अगली फ्रैंचाइज, किक 2 को साजिद नाडियाडवाला डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म पर अभी काम चल रहा है. वहीं सलमान खान भी अपनी फिल्म दबंग तीन की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. दबंग इस साल दिसबंर तक रिलीज होगी. दबंग से फ्री होकर सलमान खान किक 2 की शुरुआत करेंगे.

वहीं जैकलीन फर्नांडिस की बात करें तो उन्हें लेकर खबरें हैं कि वह महेश भट्ट की क्लासिकल फिल्म अर्थ के रीमेक में स्मिता पाटिल की भूमिका निभा सकती हैं. इस फिल्म को लेकर भी अभी औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है. खैर फिलहाल जैकलीन वेब सीरीज में भी नजर आईं.

Ananya Panday Sexy Photo: अनन्या पांडे के सेक्सी पोज देख आप भी हो जाएंगे दीवाने, हॉट लुक में दिखा जलवा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App