Sunday, September 25, 2022

215 करोड़ वसूली केस में फिर बढ़ी जैकलीन की मुश्किलें, बोलीं- सब ठीक हो जाएगा..

मुंबई, महाठग सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्डरिंग केस में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडेस बुरी तरह फंसती जा रही है. ईडी ने एक्ट्रेस को 215 करोड़ के वसूली केस में आरोपी बताया है, वहीं जानकारी के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ ईडी ने चार्जशीट भी दाखिल कर दी है. ईडी की इस चार्जशीट में दावा किया गया है कि वसूली के पैसों का जैकलीन फर्नांडिस को भी फायदा मिला है. वह जानती थीं कि सुकेश क्रिमिनल है फिर भी उन्होंने उसका साथ दिया. अब इसी सिलसिले में जैकलीन फर्नांडिस ने एक पोस्ट शेयर किया है.

एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

जैकलीन फर्नांडिस ने इंस्टाग्राम पर इसी संबंध में एक पोस्ट शेयर कर लिखा, “डियर मी, मैं दुनिया की हर अच्छी चीज डिजर्व करती हूं. मैं पावरफुल हूं और मैं खुद को अपनाती हूं. सब कुछ जल्द ही ठीक हो जाएगा, मैं बहुत स्ट्रॉन्ग हूं और मैं अपने सारे सपने पूरे करूंगी. मैं सब कुछ कर सकती हूं.” इस पोस्ट में जैकलीन फर्नांडिस ने यह नहीं बताया है कि उन्होंने आखिर यह पोस्ट क्यों शेयर किया है, बता दें, ईडी और सुकेश के मामले पर जैकलीन फर्नांडिस ने काफी समय से चुप्पी साधी हुई है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का जबसे महाठग सुकेश चंद्रशेखर संग नाम जोड़ा जा रहा है, तब से वह कानूनी पचड़े में फंसी हुई हैं. ED ने जैकलीन पर पूरी तरह से शिकंजा कसा हुआ है, वहीं, अब ईडी ने एक्ट्रेस को 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में आरोपी भी बता दिया है और चार्जशीट भी दाखिल की है, जिसमें ये कहा गया है कि अभिनेत्री को पता था कि सुकेश महाठग है, फिर भी उन्होंने उसका साथ लिया और उससे महंगे-महंगे तोहफे लिए.

 

जम्मू: सिदरा में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Latest news