बॉलीवुड डेस्क,मुंबई.  फिल्म बागी 3 एक बार फिर से  चर्चा में आ गई है. जैसे ही यहह खबर आई कि फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ उनके पिता जैकी श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं. फैंस भी इस न्यूज से काफी खुश हैं. फिल्म में श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे, विजय वर्मा और सतीश कौशिक जैसे कलाकर भी मौजूद हैं.

बता दे कि आज मेकर्स द्वारा यह खबर दी गई है कि जैकी श्रॉफ का फिल्म में कैमियो रोल होगा. वह पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाएंगे. स्क्रीन में वह टाइगर और  रितेश के पिता के रूप में नजर आएंगे. जैकी श्रॉफ ने बुधवार को ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. बताया जा रहा है जैकी का इस फिल्म के लिए हां करने की वजह साजिद नाडियावाला है.

सादिज नाडियावाला का कहना है कि हम काफी समय से जैकी श्रॉफ और टाइगर को एक साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं. दोनों का कहना था जब तक उन्हें टाइगर के पिता का किरदार नहीं मिलेगा वो काम नहीं करेंगे. अब बागी 3 में दोनों इस किरदार में नजर आएंगे. इसके साथ ही पहली बार एक साथ दोनों स्क्रीन भी शेयर करेंगे.

बात करें फिल्म बागी 3 की तो इसमें इंटरनेशनल लेवल का एक्शन सीन देखा जाएगा. साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है. बागी सीरीज की दूसरी फिल्म का डायरेक्शन भी उन्हीं ने किया था. फिल्म बागी 3 6 मार्च 2020 को रिलीज हो सकती है. अब देखना है कि रिलीज होने के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखाती है.

Also Read:

Durgavati Movie Shooting: भूमि पेडनेकर ने शुरू की फिल्म दुर्गावती की शूटिंग, पूजा-अर्चना कर लिया माता का आशीर्वाद

Ameesha Patel Hot Photo Video: लेटेस्ट फोटो में हॉटनेस का कहर बरपाती दिखीं एक्ट्रेस अमीषा पटेल, देखें उनका जबरदस्त सेक्सी अंदाज