बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी की शूटिंग खत्म हो चुकी है. मंगलवार को फिल्म जबरिया जोड़ी की रैपअप पार्टी भी रखी गई थी. जबरिया  की रैप अप पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ा और फिल्म के निर्देशक प्रशांत सिंह भी मौजूद है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी पकड़वा विवाह पर आधारित है. जो कि बिहार में बहुत ही ज्यादा फैली हुई है. बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी 12 जुलाई 2019 की रिलीज होगी.

जी हां सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा ने अपकमिंग फिल्म जबरिया जोड़ी की शूटिंग पूरी कर ली है. फिल्म में सिद्धार्थ और परिणीति एक ऐसी जोड़ी का रोल प्ले कर रहे हैं जिनकी जबरदस्ती शादी करवा दी जाती है. ऐसी शादी को पकड़वा विवाह भी कहते हैं. जबरिया जोड़ी का यहां मतलब पकड़वा विवाह से ही है. फिल्म की रैप अप पार्टी के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जबरिया जोड़ी एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी है जो कि बिहार के पटना बेस्ड स्टोरी है. 

उन्होंने आगे बताया कि जबरिया जोड़ी की कहानी पकड़वा शादी पर आधारित है और उन्होंने फिल्म की शूटिंग पिछले साल से शुरू की थी. उन्होंने आगे यह भी बताया कि वो परिणीति चोपड़ा के साथ एक बार फिर काम करके काफी खुश हैं. इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा साल 2014 में आई फिल्म हंसी तो फंसी में नजर आई थी. अब ये जोड़ी एक बार फिर एकता कपूर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आने वाली हैं.

फिल्म में सिद्धार्थ और परिणीति चोपड़ा के अलावा आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. सिद्धार्थ मल्होत्रा इससे पहले पिछले साल रिलीज हुई फिल्म अय्यारी में नजर आ रही हैं. 
Siddharth Roy Kapur YehBallet Netflix Film: सिद्धार्थ रॉय कपूर नेटफ्लिक्स फिल्म ये बेलैट का करेंगे निर्देशन

Sidharth Malhotra Sher Shah Movie: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म शेर शाह की शूटिंग की शुरू, हाथ में बंदूक पकड़े आ रहे हैं नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App