बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी आज यानि 9 अगस्त को बॉक्सऑफिस पर दस्तक दे चुकी है. फिल्म को लेकर हर किसी में भरी उत्सुकता देखने को मिल रही है और थिएटर के बाहर दर्शको को भारी भीड़ देखने को मिल रही है. फिल्म को देखने के बाद फैंस से लेकर सेलेब्स तक सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए जबरिया जोड़ी को शानदार बता रहा है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी की कहानी बिहार के फेमस पकड़वा शादी पर आधारित है.

फिल्म को देखने के बाद सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्टिंग को सराहा जा रहा है. जबरिया जोड़ी को देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर का कहना है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बिहारी बाहुबली कि भूमिका में बड़े परदे पर धमाल मचा दिया है, तो वही फिल्म में परिणीति चोपड़ा बेहद शानदार दिखाई दे रही हैं.

वही एक सोशल मीडिया यूजर क कहना है कि जबरिया जोड़ी कि पूरी कहानी सिद्धार्थ मल्होत्रा पर आधारित है, साथ ही फैन ने ये भी कहा है कि फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बेहद शानदार एक्टिंग की है, इसलिए सिर्फ सीरियस रोल को ही नहीं बल्कि सिद्धार्थ को इस भूमिका के लिए भी अवार्ड मिलना चाहिए.

जबरिया जोड़ी फिल्म को देखने के बाद जबरिया जोड़ी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की बिहारी बाबू वाले अवतार को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, सबका ये कहना है कि इस अवतार में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बड़े परदे पर धमाल मचा दिया है.

जबरिया जोड़ी फिल्म को देखने के बाद कुछ फैंस का कहना है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा दोनों ने ही अपने कैरेक्टर के साथ पूरी तरह से न्याय किया है, और दोनों कि एक्टिंग को भी खूब सराहा जा रहा है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा के कैमिस्ट्री को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 1: सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

Jabariya Jodi Movie Review: पकड़वा विवाह पर आधारित लव, कॉमेडी और इमोशन्स का तड़का है सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर