बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी पिछले काफी समय से चर्चा में छाई हुई है. इस बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म जबरिया जोड़ी की नई रिलीज डेट सामने आई है. फिल्म जबरिया की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. निर्देशक प्रशांत सिंह की फिल्म जबरिया जोड़ी अब 2 अगस्त 2019 को रिलीज होगी. इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा 12 जुलाई को ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी.

जी हां, सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी की रिलीज डेट 12 जुलाई से बढ़ाकर 2 अगस्त कर दी गई है. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी है. फिल्म में सिद्धार्थ और परिणीति एक ऐसी जोड़ी का रोल प्ले कर रहे हैं जिनकी जबरदस्ती शादी करवा दी जाती है. ऐसी शादी को पकड़वा विवाह भी कहते हैं. जबरिया जोड़ी का यहां मतलब पकड़वा विवाह से ही है.

जबरिया जोड़ी एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी है जो कि बिहार के पटना बेस्ड स्टोरी है.  जो कि जबरिया जोड़ी की कहानी पकड़वा शादी पर आधारित है और उन्होंने फिल्म की शूटिंग काफी पहले ही खत्म कर ली है. खबर है कि फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन काम में देरी की वजह से फिल्म की रिलीज आगे बढ़ा दी गई है. 

बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा साल 2014 में आई फिल्म हंसी तो फंसी में नजर आई थी. अब ये जोड़ी एक बार फिर एकता कपूर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आने वाली हैं. फिल्म जबरिया जोड़ी में सिद्धार्थ और परिणीति चोपड़ा के अलावा आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. 

Parineeti Chopra Sexy Video: परिणीति चोपड़ा की सेक्सी वीडियो देखने के बाद आप भी हो जाएंगे उनके जबरा फैन

Super 30 vs Jabariya Jodi Box Office Clash: कंगना रनौत की मेंटल है क्या से नहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा की जबरिया जोड़ी से बॉक्स ऑफिस पर होगा ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 का मुकाबला

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App