बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सिद्धार्थ मल्होत्रा परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. पकड़वा शादी पर बनी इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई की रफ्तार पहले दिन से ही काफी धीमी है. 9 अगस्त को जबरिया जोड़ी ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है. बालाजी मोशन पिक्चर्स ने फिल्म के तीसरे दिन की कमाई का आंकड़ा शेयर किया है. जबरिया जोड़ी ने तीसरे दिन यानि रविवार को 4.60 करो़ड़ रूपए की कमाई की है. 

जबरिया जोड़ी ने ओपनिंग डे पर 3.15 करोड़ रुपए की कमाई की थी, वहीं दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 4.25 करोड़ रुपए की कमाई की वहीं तीसरे दिन की कमाई 4.60 करोड़ रुए है. इस तरह से जबरिया जोड़ी की तीन दिन की कुल कमाई 12 करोड़ रुपए हो गई है. जबरिया जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पा रही है. फिल्म की कहानी के साथ साथ परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा का अभिनय दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. 

प्रशांत सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म जबरिया जबरिया जोड़ी पकड़वा शादी पर बनी है. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा लड़कों को पकड़कर उनकी जबरदस्ती शादी करवाते हैं. परिणीति चोपड़ा की एंट्री के बाद से ही कहानी नया मोड़ ले लेती है. एकता कपूर ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है, फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ा के अलााव संजय मिश्रा, जावेद जाफरी और अपारशक्ति खुराना भी नजर आ रहे हैं.

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 2: परिणीति चोपड़ा सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म जबरिया जोड़ी दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर करेगी दमदार कमाई

Jabariya Jodi Movie Review: पकड़वा विवाह पर आधारित लव, कॉमेडी और इमोशन्स का तड़का है सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर