बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘मलाल’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी इन दिनों काफी चर्चा में हैं. खबरें हैं कि अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली और मिजान जाफरी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. पिछले लंबे समय से नव्या नवेली और जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी की अफेयर की खबरें सामने आ रही हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटो सामने आई है. जिसमें जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी और नव्या नवेली दोनों नजर आ रही हैं.

इंस्टाग्राम पर फैन पेज पर एक फोटो शेयर की गई है. जिसमें नव्या नवेली और मिजान जाफरी नजर आ रहे हैं. दोनों कार में साथ बैठे नजर आ रहे हैं. इस फोटो में मिजान ने ब्लैक टीशर्ट और नव्या ने कैजुअल ड्रेस वियर की हुई है. इस फोटो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे मिजान अपने टीशर्ट से अपना चेहरा छुपाती नजर आ रही हैं. हालांकि मिजान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हम दोनों न्यू यॉर्क में साथ पढ़ाई कर रहे हैं. इस फोटो पर उन्होंने कहा कि वास्तव में वह दोस्त नव्या के साथ फिल्म देखने जा रहे थे. मैं नहीं चाहता था कि सोशल मीडिया पर ये अनावश्यक रूप से वायरल किया जाए.

साथ ही मिजान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि साथ ही मैं अपनी निजी जिंदगी को खबरों में नहीं घसीटना चाहता था. मेरा मानना है कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल सिलेक्टिव तौर पर करना चाहिए. मैं अभी सिंगल हूं और मैं अपने काम पर ध्यान दे रहा हूं.

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. दरअसल वह मशहूर डायरेक्टर और फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘मलाल’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 5 जुलाई को दुनियाभर में रिलीज होगी. संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में मिजान के अपोसिट शर्मिन सेगल नजर आएंगी.

 

View this post on Instagram

family first💙

A post shared by Navya✨ (@navelinanda) on

Sanjay Leela Bhansali Upcoming Movie On Colour Discrimination: पद्मावत डायरेक्टर संजय लीला भंसाली जल्द बनाएंगे कलर डिस्क्रिमिनेशन पर फिल्म, जानें क्या होता है ये पढें डिटेल !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App