मुंबई. बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और रोमानियन एक्‍टर-सिंगर यूलिया वंतूर भले ही अपने रिश्ते के बारे में किसी को कुछ ना बताए लेकिन यूलिया वंतूर और सलमान खान की बढ़ रही नजदिकियों को देख कर इसका अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन दोनों के बीच दोस्ती से बढ़ कर और कुछ भी है. हालांकि यूलिया वंतूर और सलमान खान हमेशा ही एक-दूसरे का सिर्फ बहुत अच्‍छा दोस्‍त बताते हैं आपको बता दें यूलिया वंतूर की नजदिकियां सिर्फ सलमान खान के साथ ही नहीं बढ़ रही बल्कि सलमान खान के परिवार के साथ भी यूलिया का रिश्ता गहरा होता हुआ देखा जा रहा है .

 इसका सबूत यह है कि बुधवार को महाश‍िवरात्रि के मौके पर सलमान खान के पनवेल फार्महाउस के पास मंदिर में शिव पूजा का आयोजन किया गया था जिसमें सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर सलमान की मां सलमा के साथ पूरे समय नजर आई थी. लेकिन आपको बता दें कि इस पूजा में सलमान खान मौजूद नहीं थे क्योंकि सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं.यूलिया वंतूर को सलमान खान कि मां सलमा खान के साथ मंदिर जाते हुए देखा गया था.

खबर ये भी है कि सलमा खान ने यूलिया वंतूर से आरती भी करवाई साथ ही सलमा खान के कहने पर पर यूलिया ने डांस भी किया था. पूजा- आरती करने के बाद यूलिया सलमान खान की मां के साथ पास के गांव भी गई थी वहा जाकर सलमा खान ने गरीबों में खाना और कपड़े बांटे.वैसे ये पहला मौका नहीं है जब यूलिया को सलमान खान के परिवार के साथ देखा गया हो इससे पहले भी कई बार यूलिया सलमान के परिवार में हुए कई कार्यक्रमों में नजर आ चुकी हैं. 

सलमान खान से शादी को लेकर गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने दिया ये बड़ा बयान

दबंग के बाद वेलकम टू न्यूयॉर्क में एक बार फिर रोमांस करते नजर आएंगे सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा !