मुंबई. अभिनेता सोनू सूद इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. बीते दिनों अभिनेता के दफ्तर पर आयकर विभाग ने छापेमारी की थी. सोनू सूद पर टैक्स घोटाले का आरोप लगाते हुए आयकर विभाग ने यह छापेमारी की थी. आयकर विभाग के छापेमारी के बाद एक स्टेटमेंट भी रिलीज़ किया था लेकिन, अभिनेता ने अब तक इस मामले में कुछ नहीं कहा था. अब, अभिनेता ने इस मामले में पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है.

आपको हमेशा कहानी में अपना पक्ष सुनाने की ज़रूरत नहीं होती – सोनू सूद

जनता के मसीहा सोनू सूद इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं, समाजसेवक सोनू सूद की इन दिनों मुश्किलें बढ़ी हुई हैं. हाल ही में उनके दफ्तर पर आयकर विभाग की रेड पड़ी थी विभाग ने उनपर कई करोड़ो की टैक्स चोरी का आरोप लगाते हुए उनके दस्तावेज़ जब्त किए थे.

अब इस मामले में अभिनेता ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा – “आपको हमेशा कहानी में अपना पक्ष सुनाने की ज़रूरत नहीं होती. समय बताएगा। मैंने पूरे दिल और ताक़त से ख़ुद को भारत के लोगों की सेवा में समर्पित कर दिया है, मेरे फाउंडेशन का हर एक रुपया एक ज़िंदगी बचाने और ज़रूरतमंदों तक पहुंचने का इंतज़ार कर रहा है. इसके अलावा, कई मौक़ों पर मैंने ब्रैंडस को मेरी फीस किसी सामाजिक कार्य के लिए दान करने के लिए भी कहा है, जिससे हम आगे बढ़ते रहते हैं.”

इसके बाद सोनू ने तंजिया लहज़े में कहा कि “पिछले चार दिनों से मैं कुछ मेहमानों की ख़ातिर में लगा हुआ था, इसलिए आपकी सेवा में हाज़िर नहीं हो सका. मैं पूरी विनम्रता के साथ फिर लौट आया हूं, जीवन भर आपकी सेवा में.”
इस पोस्ट को शेयर करने के साथ ही अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, “सख्त राहों में भी आसान सफर लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है.”

यह भी पढ़ें :

Punjab Congress Infighting: हरीश रावत के बयान पर पंजाब कांग्रेस में बवाल, सुनील जाखड़ ने ऐसे तो CM कमजोर होगा

Hindu Family beaten in Pakistan पाकिस्तान में हिंदू परिवार को बंधक बनाकर पीटा