नई दिल्ली/ बॉलीवुड के कई फ़िल्म निर्देशक और कलाकारों के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है. इनकम टैक्स तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप और विकास बहल का इसमें नाम सामने आ रहा है. इनकम टैक्स सूत्रों के मुताबिक जानकारी सामने आई है कि मुंबई सहित कई बॉलीवुड स्टार्स फिल्म निर्देशक के घर और दफ्तरों पर छापेमारी की जा रही है.

बता दें कि इनकम टैक्स के वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है. वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक करीबन 22 लोकेशन पर इनकम टैक्स वालों की छापेमारी चल रही है. फैंटम फिल्म्स के डायरेक्टर्स और उनके एक्टर्स के यहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की छापेमारी चल रही है. ये पूरा मामला टैक्स चोरी का बताया जा रहा है. खबर यह है कि इन लोगों ने बड़े पैमाने पर इनकम टैक्स चोरी का आरोप है. इन सभी के मुंबई और बाहरी इलाकों के ठिकानों पर भी तलाशी की जा रही है. साथ ही आयकर विभाग सबूत जुटाने का भी काम कर रही है.

इनकम टैक्स अभी तो तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप और विकास बहल के घर और दफ्तर पर छापेमारी की है. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि इनके घर और दफ्तरों से कुछ बरामद हुआ है या नहीं. खबरें हैं कि इस छापामारी में और भी बड़े नाम सामने आ सकते हैं. इस मामले में अधिक जानकारी आनी अभी बाकी है.

बता दें कि सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू खूब एक्टिव रहते हैं. दोनों ‘सांड की आंख’ और ‘मनमर्जियां’ जैसी सफल फिल्म एक साथ बना चुके हैं. फिल्म ‘दोबारा’ से दोनों की एक साथ फिर से वापसी हो रही है.

Nura Fatehi Slaps Raghav: स्टेज पर डांस कर रही नोरा फतेही ने अचानक राघव जुयाल को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

Kareena Kapoor Welcome Second Child: सैफ अली खान के घर गूंजी किलकारी, करीना कपूर खान ने बेटे को दिया जन्म