नई दिल्ली: कहते हैं दर्द जब हद से गुजर जाता है तो वो दवा बन जाता है और ऐसा ही कुछ हो रहा है आरोही के साथ. आरोही के साथ रोमा और दीप ने जो किया उसके बाद आरोही के जीवन का मकसद सिर्फ और सिर्फ दीप के परिवार को खत्म करना है. दीप को शक है कि आरोही जिंदा है और तारा के भेष में उसके साथ रह रही है लेकिन आरोही दीप को एक भी मौका नही देती है जिससे उसका शक यकीन में बदले.

विराट को किसी तरह दीप जेल से छुड़ाने में कामयाब हो जाता है लेकिन जब आरोही को इस बात का पता चलता है तो वो दीप के फोन से विराट का सेनशेशनल वीडियो लीक कर देती है जिसके बाद जेल के बाहर मीडिया जमा हो जाती है और कमीशनर और विराट से सवाल जवाब करती है वायरल वीडियो मीडिया वालों के पास देखखर विराट अपना आपा खो देता है और उन लोगो से मारपीट करता है जिसके बाद कमीशनर उसकी रिहाई रद्द कर उसे फिर से जेल में डाल देते हैं. आरोही विराट के सामने झूठा नाटक करती है वो मासूम बनकर विराट से कहती है कि आखिर घर में कौन है जो दीप के फोन से वीडियो को लीक कर रहा है. इसपर विराट कहता है कि उसे पता है लेकिन वो तारा के सामने दीप का नाम नही लेता है.

विराट के फिर से जेल चले जाने की खबर सुनकर रोमा अपना आपा खो बैढ़ती है और दीप को गुस्से में मारती है जिसके बाद दीप परेशान हो जाता है. वो आरोही को लेकर एक डिनर डेट में जाता है वो वहां उसके धोखे से फिंगर प्रिंट्स लेता है कहता है कि वो ये पता लगा कर रहेगा की आखिर वो तारा है या आरोही.    

तो क्या दीप की इस चाल से घरवालों  के सामने आरोही का सच खुल जाएगा. 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App