नई दिल्ली: Ishq Mein Marjawan 7 December 2018 Full Episode Written Updates: मनप्रीत की मौत के बाद पुलिस को उसके कातिल की तलाश होती है. वो लोग घर के सारे सीसीटीवी खंगालते हैं लेकिन आरोही घर में सारा धुंआ फैला देती है जिससे उन लोगो को कुछ दिखाई नही देता है. लेकिन उन लोगो को मनप्रीत के पास से जो चाकू मिलता है उसमें लगे फिंगर प्रिंट दीप से मैच हो जाते हैं. घर पर पुलिस आती है और एक एककर सारे घरवालों पर शक करती हुई वो दीप को मनप्रीत के खून के आरोप में हिरासत में लेने की बात करती है लेकिन दीप चीफ मिनिस्टर को फोन कर अपनी गिर्फतारी को कुछ दिनों के लिये रोक लेता है. 

7.35 दीप को बचता देख अभिमन्यु अपना आपा खो बैठता है. वो दीप के गिरेबान में हाथ डाल देता है वो उसे कहता है कि वो गरीब लोगो को मार कर बच नही सकता है. वो कहता है िक मनप्रीत को घर में वो लेकर आया था लेकिन उन लोगो ने उस गरीब को जान से ही मार दिया. वहां खड़ी पुलिस अभिमन्यु को दीप पर हमला करने से रोक लेती है. अभिमन्यु से मिलने गुरूमां घर आती है वो छुप कर उससे पूछती है कि दीप पकड़ा गया या नही. लेकिन जब अभिमन्यु उसे सारी बात बताता है तो वो बौखला जाती है. 

7.40 अभिमन्यु मुंह में कपड़ा बांध कर एक ग्वाले का भेष धरता है और उस एम्बुलेंस के आगे आकर उसे रोकने की कोशीश करता है जिसमें मनप्रीत की लाश होती है. वो बाद में उसकी एम्बुलेंस से टक्कर करवा कर गिर जाता है उसमें सवार पुलिस वाले जब नीचे उतर कर उसे देखते हैं तो वो उन लोगो पर हमला कर देता है. घर में दीप किसी को फोन कर कहता है कि आरोही उर्फ लैला जहां कहीं भी हो उसके सामने लेकर आ जाए. विराट कहता है कि एक तीर से दो निशाने लगे हैं. तारा दीप से पूछती है कि क्या उसने सच में मनप्रीत को मारा है दीप उसकी बात सुन कर चिल्ला देता है. दीप की मां उसे कहती है कि चिल्लाने से कुछ नही होगा. वो उससे जानना चाहती है कि आखिर क्या हुआ है. 

7.45 दीप की मां उससे पूछती है कि आखिर वो डांसर कौन है थी जो उस दिन कत्ल के बाद फिर नही दिखी. दीप कहता है कि उसने कुछ नही किया है कोई है जो उससे बदला लेना चाहता है. दीप की मां उससे पूछती है कि वो ये कैसे कह सकता है कि उससे कोई बदला ले रहा है. दीप फिर पूरे परिवार को आरोही के जिंदा होने के साथ लैला बनकर उसे फंसाने की कोशीश कर रही थी. और अब जो कुछ भी हुआ है उसके पीछे आरोही का ही हाथ है. 

Ishq Mein Marjawan 5 December 2018 Full Episode Written Updates: आरोही के धमाकों से क्या उड़ जाएगा दीप 

7.50 दुसरी तरफ अभिमन्यु उस एंबुलेंस में से आरोही जो की मनप्रीत बनी उसके अंदर थी गायब कर देता है. वो एंबुलेंस में आग लगा देता है जिसके बाद पुलिस वहां आती है वो समझ जाती है कि दीप के फंसने का डर सिर्फ उस लाश से था इसलिये उसने वो लाश जला दी होगी. पुलिस चीफ मिनिस्टर को फोन करती है जिसके बाद दीप के अरेस्ट करने के लिये पुलिस वालों को कहा जाता है. वो लोग दीप के घर जाते हैं जहां पूरा घर पहले से ही मौजूद होता है. 

7.55 पुलिस दीप को कहती है कि उन लोगो को डर था की कहीं मनप्रीत की लाश से उसके फंसने के सारे सबूत पुलिस को ना मिल जाए इसलिये उसने पूरी एंबुलेंस को ही आग के हवाले कर दिया जिसे सुन दीप हैरान रह जाता है वो कहता है िक उसे इस बारे में कुछ नही पता है. लेकिन पुलिस वाले उसकी बात का विश्वास नही करते है वो कहते हैं कि अब चीफ मिनिसस्टर साबह भी उसे नही बचा पाएंगे क्योंकि उन्होने ही उन्हे गिर्फतार करने का आदेश दिया है. ये कहकर पुलिस उसे हथकड़ी बांध कर ले जाती है. तारा विराट को कहती है कि वो दीप को बचे ले लेकिन विराट मन में सोचता है कि वो इसी दिन का इंतजार कर रहा था. 

Kumkum Bhagya 17 April 2018 Full Episode Written Updates: अवंतिका बन क्या सिमोनिका हड़प लेगी अभि की संपत्ती

8 अभिमन्यु एंबुलेंस के पास खड़ा कहता है कि आरोही के बदले का आज अंत हुआ. थोड़े देर में मनप्रीत वहां आती है और एक एक कर सारा नकली समान निकाल के जलती हुई एंबुलेंस के सामने फेंक कर रोने लगती है. वो कहती है कि आज से उसे मनप्रीत या लैला बनकर जीना नही पड़ेगा. वहीं दीप को जेल में फेंक दिया जाता है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App