नई दिल्ली: Ishq Mein Marjawan 6 December 2018 Full Episode Written Updates: इश्क में मरजावां घर में अचानक कुछ होता है और दीप हॉल में बेहोश होकर गिरता है. तारा दीप को बेहोश देखकर पागल हो जाती है वो अपनी भी जान लेने की कोशीश करती है वो कहती है कि वो दीप से बहुत प्यार करती है और उसके बिना नही रह सकती है. लेकिन विराट उसे रोक लेता है वो कहता है कि तारा ऐसा ना करे क्योंकि उसकी जरूरत है उसे. तारा जोर से चिल्ला रही थी कि अभिमन्यु की नजर दीप पर पड़ती है वो कहता है कि दीप अब भी जिंदा है उसके शरीर में हरकत हो रही है.

7.35 इश्क में मरजावां अभिमन्यु दीप के पास जाता है जहां वो देखता है कि दीप के पास जो खून फैला है वो दीप का नही है. लेकिन वो खून फिर किसका है अभिमन्यु देखता है कि खून मनप्रीत के कमरे से आ रहा है. वो उसके पीछे जाता है. जहां वो देखता है कि मनप्रीत का खून हो चुका है. घरवाले परेशान हो जाते हैं. दीप की मां कहती है कि आखिर उसके घर में क्या हो रहा है. पहले दीप और फिर मनप्रीत पर वार आखिर कौन ऐसा कर सकता है.

7.40 इश्क में मरजावां तारा मनप्रीत के पास जाती है और अभिमन्यु को कहती है कि वो मर चुकी है. अभिमन्यु हैरान परेशान हो जाता है वो समझ नही पाता है कि आखिर ये जो कुछ भी हुआ वो कैसे हुआ. तभी वहां दीप आ जाता है दीप के सर पर चोट होती है. वो चक्कर खाता हुआ वहां आता है. वो कहता है कि मनप्रीत को क्या हुआ है अभिमन्यु उसे कहता है कि मनप्रीत का खून हो चुका है. दीप तारा को डांटता है वो कहता है कि हो सकता है कि उसकी पल्स चल रही होगी.

7.45 इश्क में मरजावां घरवाले बात कर ही रहे होते हैं कि दीप को पुलिस के सायरन की अवाज आती है वो कहता है कि पुलिस को घर में किसने बुलाया होगा. तभी उसे याद आता है कि आरोही ने उसे धमकी दी थी हो ना हो आरोही ने ही ये सब किया होगा. पुलिस वाले कमरे को सील कर लेते हैं. और घरवालों को कहते हैं कि वो उन लोगो से पूछताछ करेंगे. पुलिस वाले सीसीटीवी देखते हैं जहां वो लोग देखते हैं कि मनप्रीत के कमरे में एक एक कर सारे घरवाले गए थे. ऐसे में किसने मनप्रीत को मारा होगा वो लोग नही समझ पाते हैं.

7.50 इश्क में मरजावां पुलिस दीप की मां से भी पूछताछ करती है लेकिन वो उन्हे बताती है कि मनप्रीत ने उनके कमरे से उनके गणेश की मुर्ति चोरी की थी उसी की पूछताछ करने के लिये वो उसके कमरे में गई थी. तारा मनप्रीत के कमरे के बाहर खड़ी होती है कि वहां विराट आ जाता है वो तारा से सवाल करता है कि क्या उसने ही मनप्रीत को मारा है जिसे वो मना कर देती है विराट भी कहता है कि उसने भी मनप्रीत की हत्या नही की है. तारा और विराट को दीप की मां पर शक होता है. 

7.55 इश्क में मरजावां तारा पुलिस को बताती है कि वो मनप्रीत के कमरेमें गई थी लेकिन वहां उसे मनप्रीत नही मिली थी. विराट भी कहता है कि वो मनप्रीत से ये बोलने गया था कि वो तारा से उलझा ना करे जिसके लिये उसने उससे माफी बी मांग ली थी. दीप भी कहता है कि वो तो बस एक नाचने वाली के पीछे गया था लेकिन अचानक उसके सर पर हमला हुआ और वो बेहोश हो गया . वो कहता है कि उसे तो ये भी नही पता की उसकी बॉडी हॉल तक कैसे आ गई. अभिमन्यु समझ जाता है कि घर का हर सदस्य झूठ बोल रहा है. 

8. इश्क में मरजावां इश्क में मरजावां आधी रात को दीप हॉल में कुछ सोचता हुआ घूम रहा था कि उसकी मां वहां जाती है. वो दीप से जानने की कोशीश करती है कि वो क्या सोच रहा है. दीप मां को समझा कर वहां से उनके कमरे में भेज देता है. सुबह दीप के घर में पुलिस आती है और कहती है कि फिंगर प्रिंट के निशान आ चुके है वो कहती है कि मनप्रीत का कातिल कोई और नही बल्कि घर का मालिक दीप है वो उसे कैद कर वहां से ले जाते हैं.

Rani Chatterjee Sexy Dance Video: तेरी आंख्या का यो काजल गाने पर भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी के सेक्सी मूव्स देख भूल जाएंगे सपना चौधरी के ठुमके

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App