नई दिल्ली: Ishq Mein Marjawan 5 December 2018 Full Episode Written Updates:

7.30 दीप चाहता था कि आरोही उसे अपने बर्थडे वाले दिन जान से मार दे. वहीं आरोही भी दीप के जन्मदिन को उसका आखिरी दिन बनाना चाहती है. दीप के केक के साथ आरोही उसे सरप्राइ देती है. वो लैला के कपडे पहन कर आती है. मुंह में नकाब और नाचने वाली के कपड़े में कोई भी उसे पहचान नही पाता है. अभिमन्यु भी उसे नही पहचान पाता है वो कहता है कि आरोही आज ही दीप को मारने का प्लान है वो कोशीश करता है कि वो किसी तरह आरोही की मदद करे. 

7.35 डांसर बनी आरोही दीप के साथ डांस करती है जिसे देख कर तारा को गुस्सा आता है वो समझ नही पाती है कि दीप को क्या हो गया हैं. कैसे वो एक अंडान डांसर के साथ नाच रहा है. दीप डांसर को देखकर ही समझ जाता है कि वो आरोही है. वो उसके पास जाता है और उसके कान में कहता है कि उसे उसपर पहले से ही शक था. आरोही कहती है कि वो केक का पहला टूकड़ा अपने हाथों से उसे खिलाना चाहती है. 

7.40 तारा और विराट को अभिमन्यु ड्रिंक पिलाता है. वो उन्हे कहता है कि वो जानता है कि आरोही दीप से बदला लेने वहां आएगी. अचानक कमरे में धुआं ही धुआं हो जाता है. लोग समझ नही पाते हैं कि क्या हो रहा है. दीप केक काटता है वो कहता है कि आज उसकी एक ख्वाइश है और भगवान करे उसकी वो ख्वाइश आज पूरी हो जाए. घरवाले समझ नही पाते हैं. 

Happy Birtday Salman Khan: ‘बीवी हो तो ऐसी’, ‘मैंने प्यार किया’ से लेकर ‘टाइगर जिंदा है’ तक सलमान खान की ये 35 Photo देखकर आप भी कहेंगे क्या ‘स्वैग’ है

7.45 दीप हाथ में केक का टूकड़ा लेकर आरोही की तरफ जाता है. घरवाले समझ नही पाते हैं कि आखिर वो एक माचने वाली को क्यों केक खिला रहा है लेकिन जैसे ही दीप उसका नकाब हटा उसे केक खिलाता आरोही एक बटन के सहारे सारे घर की लाइट बंद कर देती है. वो वहां से निकल जाती है. दीप आरोही का पीछा करता है. आरोही घर के उपर की तरफ जाती है. दीप भी उसका पीछा करते वहां जाता है. अचानक घर की सारी लाइट बंद हो जाती है. 

7.50 विराट तारा से मनप्रीत के बारे में पूछता है. तारा उसे चिढ़ कर कहती है कि उसने ही मनप्रीत को पार्टी में आने से मना कर दिया था. विराट मनप्रीत का खेल समझ जाता है वो कहता है कि तारा मनप्रीत की हकीकत नही समझ पाई. वो कहता है कि घर में जो कुछ भी हो रहा है वो वही कर रही है. तारा के पार्टी में ना आने की बात के बाद कोई उसपर पार्टी में ना आने पर सवाल भी नही कर पाएगा. 

Ishq Mein Marjawan 4 December 2018 Full Episode Written Updates : मौत के खेल में किसकी होगी जीत 

7.55 तारा विराट को बताती है कि कैसे मनप्रीत ने आज उसे उसके अतीत के बारे में दीप की मां को बताने की धमकी दी थी. वहीं विराट भी उसे बताता है कि मनप्रीत ने उसे भी धमकी दी थी कि वो उसके बारे में सब जानती है. 

8 आरोही का पीछा करते दीप एक कमरे में जाता है जहां बाहर तो वो कहता है कि अब आरोही इस कमरे से जिंदा बाहर नही आएगी. लेकिन जब वो अंदर जाता है तो उसे वहां मनप्रीत खड़ी दिखती है. वो मनप्रीत से पूछता है कि वो कमरे में कैसे आई की अचानक घरवालों को कमरे से चिल्लाने की अवाज आती है. तारा के सामने दीप बेहोश पड़ा होता है. और साथ ही मनप्रीत भी. जिन्हे देख कर तारा जोर से चिल्लाती है. 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App