नई दिल्ली : 16 अप्रैल के इश्क में मर जावां के आज के एपिसोड में जो हुआ उसके बाद तो आरोही का एक ऐसा मास्टर स्ट्रोक निशाने पर लग जाता है जिसके बाद आरोही रोमा की इज्जत की धज्जिया उड़ाने में कामयाब हो जाती है. दरअसल रोमा को राज्यसभा की मेंमबरशिप मिलने वाली होती है लेकिन ऐन वक्त पर उसकी और पृथ्वी की नजायत औलाद वेदिका मीडिया के सामने उसकी असली मां की सारी पोल खोल कर वो फोटो लीक कर देती है जो रोमा के जवानी के दिनों की होती है.

अब तक राज्यसभा की सीट का सपना देखने वाली रोमा अचानक अपने उपर हुए इस वार से घबराती तो है लेकिन जल्द ही वो वेदिका के बारे में सब कुछ पता लगा लेती है. और अपने सबसे प्यारे वफादार दीप से बोलकर उसे अगवा करवा लेती है. रोमा ये जानती है कि जो राज आज तक उसके और पृत्वी के बीच था वो किसी ना किसी के कानों तक पहुंच चुका है यही कारण है कि वो वेदिका को कैद में कर उस शख्स के बारे में जानना चाहती है जो वेदिका की मदद कर रहा है. वेदिका को घर में लाने वाली आरोही ही है वो आरोही जिसे सारे घर वाले तारा के नाम से जानते है सिवाय वेदिका के क्योंकि वेदिका को बचाने में आरोही ने उसके आगे अपने सारे राज खोल दिये थे. लेकिन आरोही को अपने राज खुलने से ज्यादा डर वेदिका की जिंदगी का होता है.

वहीं आरोही किसी भी तरह वेदिका को बचाना चाहती है. रोमा एक प्रेस कांफ्रेस करती है जहां वो सबको बताती है कि अगर कोई भी उसकी नजायज औलाद होने का दावा करता है या करती है तो मीडिया उसे उसके सामने लेकर आए जिसके बाद वो राजनीति हमेशा के लिये छोड़ देगी. रोमा की बात सुनकर आरोही और पृथ्वी दोनो ही चौक जाते हैं क्योंकि वे दोनो ही वेदिका को जानते है लेकिन साथ ही दोनो परेशान भी हो जाते हैं कि कहीं रोमा को वेदिका के बारे में पता तो नही चल गया और कहीं वो वेदिका को कोई नुक्सान ना पहुंचाए.

लेकिन दीप अब तक रोमा के इशारों को मानकर वेदिका को किडनैप कर लेता है, जिसका पता आरोही को लग जाता है और वो अपनी पूरी ताकत झोंककर उसे ढूंढ़ने की कोशीश करती है. आरोही चवन्नी को कहती है कि अब समय आ गया है कि वो अपनी सच्चाई खुद घरवालों को बताएगी. लेकिन चवन्नी उसे ऐसा करने से मना करता है.

Ishq Mein Marjawan 13 April 2018 Full Episode Written Updates: पहली बार आरोही ने किसके सामने रखा अपना सच

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App