नई दिल्ली : 7.30 इश्क में मरजावां आरोही जानना चाहती है कि आखिर दीप को कौन मारना चाहता है. लेकिन दीप उसे नशे की हालत में कमरे में छोड़कर चला जाता है. आरोही को होश आता है तो उसे दीप दिखाई नही देता है. वो समझ नही पाती है कि आखिर दीप कहां चला गया.

7.35 इश्क में मरजावां डैनी से आरोही को पता चलता है कि दीप उसकी रक्षा करने के लिये क्या क्या प्रयत्न कर रहा है. डैनी उसे बताता है कि क्यों दीप चाहता है कि वो उसकी जिंदगी से दूर चली जाए क्योंकि यहां काफी खतरा है और दीप उसका ख्याल रखने में सारा समय निकाल देता है जिसके कारण वो अपने माता पिता के बारे में पता नही लगा पा रहा है.

7.40 इश्क में मरजावां दीप डैनी को आरोही को कुछ भी बताने से मना कर देता है लेकिन डैनी कहता है कि वो कल कोर्ट में जरूर आएगा. दीप ने डैनी को पैसे देकर आरोही की रक्षा करने के लिये रखा था. वहीं चवन्नी के घर में आरोही पर हमला करने वाला कोई और नही बल्कि डैनी ही था. जेल में पुलिस तारा को आरोही समझ उसके मुंह में पट्टी बांध देती है और फिर से उस में और विराज की बहन में क्नफुजन ना हो इसके लिये वो उसकी पीढ़ पर थप्पा लगा देती है.

7.50 इश्क में मरजावां दीप एक बार फिर से आरोही को डैनी के साथ वहां से दूर चले जाने के लिये प्लान बनाता है जिससे आरोही उसपर गुस्सा हो जाती है और खुदखुशी करने की कोशीश करती है.लेकिन दीप उसे बचा लेता है. आरोही दीप को ये बोलकर वहां से चली जाती है कि उसे अब ये यकीन हो गया है कि वो उससे प्यार नही करता है. डैनी दीप को आरोही के पीछे भेजता है.

8. इश्क में मरजावां आरोही को मायूस देख दीप परेशान हो जाता है और उसकी केयर करता है लेकिन आरोही उससे बात नही करती है. लेकिन दीप उसे कहता है कि जब तक वो उसके साथ है उसकी जिम्मेदारी है. कल तारा पर फैसला आने के बाद वो अजाद है.

Loveratri Teaser Celeb Reactions: लवरात्रि का टीजर देख अनिल कपूर, करण जौहर समेत इन सितारों ने किया आयुष शर्मा-वरीना हुसैन का वेलकम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App