नई दिल्ली : इश्क़ में मरजावाँ १३ जून २०१८, 7.30 आरोही घर के एक एक सदस्य को तारा के तरिके से ये जानने की कोशीश करती है कि आज रात के 8 बजे क्या होने वाला और दीप को मारने का कौन प्लान बना रहा है लेकिन एक एक कर हर कोई आरोही को ये विश्वास दिलाने में कामयाब हो जाता है कि उसे कुछ नही पता है. लेकिन अचानक ऐसा कुछ होता है जिससे आरोही हैरान रह जाती है.

7.35 इश्क़ में मरजावाँ १३ जून २०१८, दिलीप सिंह के कमरे में तारा को कोई चलता हुआ आरोही को दिखाई देता है वो उसके कमरे में जाती है लेकिन वो अपनी व्हील चेयर में ही बैठे मिलते हैं दीप को बचाने में लगी आरोही किसी भी तरह ये जानना चाहती है कि उसकी जान के पीछे कौन लगा है.

7.40 दीलिप सिंह के कमरे में आरोही खंजर लेकर जाती है और दीलिप पर वार करती है जिससे वो खड़ा हो जाता है. वो आरोही से कहता है कि वो रोमा के डर अपाहिज होने का नाटक कर रहा है. वो दीप को बचाना चाहता है. आरोही से वो कहता है कि वो जाकर दीप को बचा ले. लेकिन जैसे ही आरोही उसके कमरे से निकलती है वो हंसता है कि उसे उसे बेवकूफ बना दिया. वो कहता है कि जो खेल वो खेल रहा है उसे वो कभी नही समझ पाएगी.

7.45 इश्क़ में मरजावाँ १३ जून २०१८, आरोही दीप को फोन करती है कि डैनी उसे मारना चाहता है लेकिन दीप उसकी बात नही मानता है जिसके बाद आरोही चोट लगने का नाटक करती है जो सुन दीप भाग कर उसके पास आ जाता है. और शुरू हो जाता है दोनो का रोमांस. आरोही कहती है कि उसने उसे बचाने के लिये ये खेल खेला था.

7.50 दीप आरोही के पैर पर लगी पट्टी खोलने की कोशीश करता है तो आरोही उसे रोकती है उसे पता है कि दीप को पता चलेगा की उसके पैर पर कोई चोट नही है तो वो उसपर गुस्सा करेगा. लेकिन दीप देख लेता है कि उसे कोई चोट नही आई है जिससे वो आरोही पर गुस्सा होता है.

8 . इश्क़ में मरजावाँ १३ जून २०१८, आरोही दीप को रोकने की कोशीश करती है लेकिन वो उसे नशे की दवाई देकर वहां से निकल जाता है. आरोही को जब होश आता है तो वो दीप को अपने करीब ना देखकर परेशान हो जाती है. उसके शक की सुई बार बार घरवालों पर घूमती है लेकिन दीप का असली दुशमन कौन है ये आरोही के लिये बड़ा टास्क है.

पूनम पांडे ‘बेडटाइम स्टोरीज’ के साथ सोशल मीडिया पर आग लगाने के लिए तैयार, बोल्ड पोस्टर में दिखी झलक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App