बॉलीवुड डेस्क,मुंबई.  प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस इशिता राज शर्मा के हॉटनेस का जलवा पर्दे से लेकर सोशल मीडिया तक चलता है. हाल ही में इशिता गजब के सेक्सी अवतार में नजर आई. फैंस भी उनकी इस हॉटनेस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इशिता की ये फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है.

इशिता राज शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की है. इसमें वह रेड कलर की बिकिनी पहनी हुई है और बेहद सेक्सी लग रही है. उनकी हॉटनेस देख किसी के भी पसीने छूट सकते हैं. रेत और सूरज की रोशनी चमचमाती रोशनी में उनका ये बोल्ड लुक काफी  पसंद किया जा रहा है. आप भी इस सेक्सी लुक में इशिता को देख लेंगे तो अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे.

इशिता हॉटनेस के लिए मशहूर है और हमेशा ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती है. लेकिन फैंस उनके बिकिनी लुक को ज्यादा पसंद करते हैं.  रेड बिकिनी में फोटो शेयर कर इशिता ने भी अपने चाहने वालों को खुश कर दिया है. सभी उनकी इस फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं और अपना प्यार लुटा रहे हैं.

इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी उनके हॉट वीडियो तहलका मचाते रहते हैं. सेक्सी और बोल्डनेस से भरपूर इशिता की वीडियो भी खूब देखी जाती है. इतना ही नहीं इशिता उन सेलेब्स में हैं जिन्हें फैंस गूगल पर भी काफी सर्च करते हैं. कुछ ही फिल्मों के बाद इशिता के चाहने वालों की लंबी लाइन लग गई है.

29 साल की इशिता राज शर्मा आखिरी  बार फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में नजर आई थी. हालांकि फिल्म में उनका रोल छोटा था. इसके बाद उनकी अगली फिल्म की घोषणा अभी नहीं की गई है. लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह हमेशा अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है.  

View this post on Instagram

#effortless

A post shared by Ishita Raj (@iamishitaraj) on

View this post on Instagram

#Never #back #down

A post shared by Ishita Raj (@iamishitaraj) on

Also Read:

Tisca Chopra Hot Photo Video: एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा की हॉट सेक्सी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें बोल्ड लुक

Poonam Pandey Sexy Photo Video: पूनम पांडे ने बेहद ही सेक्सी अंदाज में फोटो वीडियो शेयर कर फैंस को बाना दीवाना, देखें एक्ट्रेस का हॉट और बोल्ड अंदाज

  

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App