मुंबई. जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क की शूटिंग पूरी हो गई है. जाह्नवी कपूर की फिल्म की शूटिंग पूरी होने की खूशी में बोनी कपूर ने सोमवार की रात को दोनों बोटियों के साथ डिनर पर गए थें. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म धड़क से जाह्नवी कपूर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने की तैयारी कर रही हैं. धड़क सुपर हिट मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रिमेक है. फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर मुख्य किरदार में है. खबरें आ रही है कि जाह्नवी और ईशान पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर फिल्म की शूटिंग पूरी होने से काफी खूश हैं. दोनों ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी हैं. श्रीदेवी बेटी की डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित थी. वह अपने लाडली को जल्द से जल्द सिल्वर स्क्रीन पर देखाना चाहती थी. श्रीदेवी ने एक इटरंव्यू में बताया था कि वह शुरु से ही चाहती थी कि उनकी बेटी को बॉलीवुड में करण जौहर ही लॉन्च करें.

बता दें कि अपनी पत्नी श्रीदेवी के निधन के बाद से फिल्म निर्माता और निर्देशक बोनी कपूर इन दिनों अपनी बेटियों के लिए मां और पिता दोनों की ही भूमिका निभा रहे हैं. इससे पहले फिल्म धड़क के सेट से जाह्नवी और ईशान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो चुकी थी, जिसके बाद करण जौहर और डायरेक्टर ने फिल्म के सेट पर मोबाइल फोन पर बैन लगा दी थी. फिल्म 20 जूलाई को रिलीज होगी.

Jhanvi Kapoor Photos: श्रीदेवी के साथ बेटी जाह्नवी कपूर की 35 बेहद खूबसूरत फोटो

स्क्रीन पर न्यूड सीन और किस करने से पति नहीं करेंगे ऐतराज सुरवीन चावला ने सरेआम दिया ऐसा बयान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App