बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. ईशान खट्टर और अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म खाली पीली में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमें दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही थी. खाली – पीली की शूटिंग आज यानि बुधवार से शुरू हो गई है. फिल्म के हीरो ईशान खट्टर ने क्लैप बोर्ड की फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. 

खाली पीली फिल्म का प्रोड्क्शन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. अली इससे पहले सलमान खान की फिल्म भारत, एक था टाइगर और टाइगर  जिंदा है का निर्देशन कर चुके हैं और अब वो खाली पीली फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. खाली पीली का निर्देशन मकबूल खान कर रहे हैं. 

आपको बता दें  फिल्म राजी, रईस और गब्बर इज बैक जैसी फिल्म में  दमदार रोल प्ले कर चुके जयदीप अहलावत फिल्म में विलेन के रोल  में नजर आएंगे. अनन्या पांडे और ईशान खट्टर पहली बार फिल्मी पर्दे पर साथ नजर आएंगे दोनों की जोड़ी देखने के लिए फैंस खासे उत्सुक हैं. 

बताते चलें अनन्या पांडे ने हाल ही में अपनी फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग खत्म की है. वहीं ईशान खट्टर की धड़क के बाद ये अगली फिल्म है. देखना होगा दोनों की जोड़ी दर्शकों का दिल जीतने में कितनी कामयाब होती है. खाली पीली 12 जून 2020 को रिलीज होगी.

Jaideep Ahlawat Joins Movie Khaali Peeli: ईशान खट्टर-अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली में जयदीप अहलावत निभाएंगे विलेन का किरदार

Ananya Panday Sexy Photo: रेड ड्रेस में अनन्या पांडे की कहर ढाती सेक्सी फोटो क्या आपने देखी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App