बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर को लोग खल्लास गर्ल के नाम से भी जानते हैं. गाना बच के तू रहना रे में ईशा ने जबरदस्त आइटम नंबर किया था. इसके अलावा उन्होंने फिल्म गर्लफ्रेंड जोकि समलैंगिंक स्टोरी पर आधारित फिल्म थी. इसमें भी बेहतरीन भूमिका निभाई थी. ईशा ने अपने फिल्मी करियर के दौरान बेहतरीन फिल्में की. वहीं हाल ही में उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म की तरफ रुख किया है. हाल ही में उनकी वेब सीरीज रिलीज हुई, जिसका नाम है लवली दा ढाबा.

इन दिनों ईशा कोप्पिकर की एक वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई है. ये वीडियो उनकी फिल्म लवली दा ढाबा के प्रमोशन का है. इसमें ईशा कोप्पिकर पंजाबन के रूप में नजर आ रही है. लाल और नारंगी कलर के सूट  के साथ ही ईशा ने पूरी तरह से पंजाबी स्टाइल मेकअप को भी फॉलो किया है. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर  रहे हैं और यह  इन दिनों खूब वायरल हो रही है. हालांकि ये वीडियो लेटेस्ट तो नहीं है. लेकिन फैंस इसे बार बार  देख रहे हैं जिससे कि यह काफी चर्चा में है.

ईशा कोप्पिकर 43 साल की है लेकिन उनके हॉटनेस को देख कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है. ईशा खूसूरत तो है  ही इसके साथ ही वह बेहद सेक्सी भी है. हालांकि फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने को बेकरार रहते हैं लेकिन इन दिनों वह बड़े पर्दे से दूर है. लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है. ईशा कोप्पिकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हमेशा ही अपने सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उन्हें हजारों लोग फॉलो करते हैं.

ईशा कोप्पिकर ने साल 2000 में फिल्म फिजा से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने कयामत, डॉन, सलाम-ए-इश्क, क्या कूल हैं हम, हम तुम, पिंजर जैसी कई फिल्में की. बॉलीवुड के साथ ही ईशा ने राजनीति में भी कदम रखा. 

View this post on Instagram

#earlymorning #highwaytea #bliss

A post shared by Isha Koppikar Narang (@isha_konnects) on

Also Read:

Jacqueline Fernandez Sexy Video: ड्राइव एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की लेटेस्ट सेक्सी वीडियो में नजर आया हॉट अवतार, बोल्ड अदाएं देख फैंस हुए मदहोश 

Disha Patani Sexy Photo Video: दिशा पटानी के हॉटनेस ने इंटरनेट पर मचाया कहर, सेक्सी लुक देख छूटे फैंस के पसीने

Vidya Balan Sexy Photo: विद्या बालन के लेटेस्ट फोटो में दिखा हॉटनेस का फुलडोज, सेक्सी अंदाज देख फैंस हुए हैरान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App