Isha Gupta Braless Photoshoot

 

नई दिल्ली, Isha Gupta Braless Photoshoot ईशा गुप्ता ने हाल ही में बताया था की वह भी कोरोना संक्रमित है. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एक्ट्रेस ने खुद को होम आइसोलेशन में रखा है. दूसरे बॉलीवुड सितारों से अलग होम क्वारंटाइन में ईशा का अलग अंदाज़ दिखा.

कोरोना भी कम नहीं कर सका ईशा की बोल्डनेस

घर पर आइसोलेशन में रहते हुए भी ईशा ने अपने फैंस का साथ नहीं छोड़ा है. हाल ही में ईशा ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर तीन अलग अलग पोज़ में अपनी बोल्ड पिक्चर शेयर की है. ईशा की यह पिक्चर्स ब्रालेस हैं. इन फोटोज में उन्होंने सफ़ेद शर्ट और शार्ट में अपना रिलैक्स लुक शेयर किया. इन तस्वीरों में ईशा बेहद खूबसूरत और बोल्ड लग रहीं है. ईशा का हर अंदाज़ उनके फैंस को पसंद आता है वैसे ही ये लुक पर भी फैंस जमकर तारीफ कर रहे है. उनके इस लुक से इम्प्रेस हर कोई उन्हें लाल हर्ट इमोजी सेंड कर रहा है.

रिलैक्स मोड में बैठी ईशा ने कैप्शन में लिखा, किसी न किसी तरह. इस तरह के बोल्ड्स लुक में ईशा अक्सर अपने फैंस को अपने साथ कनेक्ट रखती है. उनके फैंस भी उनके वापस नेगेटिव होकर लौटने की कामना करते नज़र आये.

बॉयफ्रेंड के साथ शुरू किया नया साल

ईशा गुप्ता ने अपने नए साल की शुरआत अपने बॉयफ्रेंड मेनुअल कैंपस गुलार के साथ की है. उन्होंने अपने पार्टनर के साथ अपनी तस्वीरें भी साझा की है. उनकी खूबसूरत बॉन्डिंग को फैंस से खूब प्यार भी मिल रहा है.

 

ये भी पढ़ें:-

Bollywood: आमिर खान की बेटी आइरा खान 15 दिनों तक की फास्टिंग, वजन घटाने के लिए रखा फास्ट

SHARE