बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें वे सीरियल ‘कसौटी जिदंगी 2’ के 25 फीट ऊंचे प्रमोशन स्टेच्यु के नीचे तस्वीर खिंचाती दिखाई दे रही हैं. उनके साथ उनके पति भरत तख्तानी भी हैं. फोटो के कैप्शन में ईशा ने लिखा है- ‘कसौटी जिंदगी की का स्टैच्यु ऑफ लव का खुलासा हमने कर दिया है. कितनी खूबसूरत रात थी. हम पल खुशियां फैलाते हुए और प्यार जाहिर करते हुए खुशी हुई.’

एक्ट्रेस ईशा देओल ने फोटो 25 फिट ऊपर जाकर खिंचवाई है फोटो में वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं. खूले बालो के साथ लॉग गाउन पहने है जिस में फ्लॉवर प्रिंट हैं. ईशा देओल के साथ उन का पति भरत तख्तानी पिंक कलर का कोट और ब्लैक कलर में पेंन्ट पहने हुए हैं. जिस में वो बहुत स्मार्ट लग रहें हैं.

ईशा ने अपनी पूरी फैमिली के साथ इंटरनेट पर फोटो शेयर की है ईशा इस सीरियल का प्रमोशन बहुत बड़े स्तर पर कर रही हैं. यह मूर्ति 25 फुट ऊंची है. सीरियल के मुख्य किरदार प्रेरणा और अनुराग की ये मूर्ति बेहद खूबसूरत तरीके से बनाई है. उस लव पोज काफी अच्छा दिखाई दे रहा है. स्टैच्यु रेड और ब्लैक कल का है. एक समय में स्टार प्लस का ये शो काफी पॉपुलर रहा है. ऐसे में इसके दोबारा शुरु होने पर सीरियल के फैंस में काफी खुशी है. इसलिए एकता कपूर सीरियल में नए चेहरे लाई हैं. कसौटी जिदंगी की का पहला भाग 2001 से 2008 तक चला था.

‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ की शूटिंग हुई कैंसिल, सुनील ग्रोवर के साथ कपिल शर्मा की ट्विटर फाइट बनीं वजह!

हेमा मालिनी बनीं नानी, ईशा देओल ने दिया बेटी को जन्म