बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. साल 2018 की सबसे बड़ी शादियों में से एक अरबपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की होने वाली है. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की भव्य शादी दुनिया के सबसे खूबसूरत स्थलों में से एक, ओबेरॉय उडयविलास में होने जा रही हैं. इस शादी के लिए, बॉलीवुड के तमाम सितारें तो उदयपुर पहुंच चुके हैं, साथ ही कई इंटरनैशनल सेलेब्रिटी भी भारत आ रहे हैं.

हिलेरी क्लिंटन के साथ सऊदी तेल मंत्री खालिद अल-फलीह उदयपुर पहुंच चुके है. अब इस लिस्ट में इंटरनैशनल स्टार और गोल्बर सेंसेशन, बियोंसे नोल्स भी आज भारत पहुंचने वाली है. बेयोनसे 9 दिसंबर की दोपहर को उदयपुर पहुंचेंगी और सोमवार की सुबह वापस चली जाएंगी. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में बियोंसे परफॉर्म करने वाली है और उनकी इस स्पेशल परफॉर्मेंस के लिए स्टेज भी तैयार हो चुका है.

बियोंसे के साथ ही 60 डांसर्स वाली उनकी टीम पहले ही उदयपुर पहुंच चुकी है. वहीं असली इंटरनैशनल स्टार बेयोंसे का सभी को इंतजार रहेगा जो शादी में आए मेहमानों को अपनी लाइव परफॉर्मेंस से दीवाना बनाएंगी. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की रस्में शुरू हो गई है और संगीत सेरेमनी में पूरा बॉलीवुड का हुजूम देखने को मिल रहा है. शाहरुख खान- गौरी खान, सलमान खान- कैटरीना कैफ, वरुण धवन- जैकलीन फर्नाडिज, बच्चन परिवार, जाह्नवी कपूर, रणबीर कपूर, आमिर खान- किरण राव सभी पहुंचे है. 12 दिसंबर को ईशा अंबानी और आनंद पीरामल शादी करेंगे. उससे पहले मुकेश अंबानी और नीता अंबानी 5100 दिव्यांगो को 7 से 10 दिसंबर तक भोज करा रहे हैं.

Isha Ambani And Anand Piramal Income: कमाई के मामले में आनंद पीरामल से कोसों आगे हैं ईशा अंबानी, जानें दोनों की इनकम

Isha Ambani Wedding: ईशा अंबानी के सुसराल में सिर्फ दौलत ही नहीं शोहरत भी है, सास को पद्मश्री तो ननद को मिला है ये अवॉर्ड

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App