बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. रिलायंस ग्रुप के मालिक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और पीरामल ग्रुप के वारिस आनंद पीरामल की शादी में संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड सितारों की जबरदस्त डांस, इंटरनैशनल स्टार सिंगर बियोंसे की जादुई आवाज के बाद होने वाले दूल्हा दुल्हन आनंद पीरामल और ईशा अंबानी भी स्टेज पर रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे है. दोनों एक दूसरे की आंखों में आंखे डाल डांस कर रहे हैं. तभी आनंद पीरामल ईशा अंबानी को गोद में उठा लेते हैं और उन्हें किस करते है.

झीलों की नगरी उदयपुर के मशहूर लेक पिचोला के किनारे पर स्थित 50 एकड़ में फैले होटल ‘द ओबरॉय उदयविलास’ में ईशा और आनंद की प्री-वेडिंग सेरेमनी की जा रही है. बता दें कि ईशा अंबानी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्रीवेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो चुकी है.

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की संगीत सेरेमनी सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए बॉलीवुड सितारों से लेकर अलग-अलग क्षेत्र के दिग्गजों का जमघट लग चुका है. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में सचिन तेंदुलकर, प्रियंका चोपडा, निक जोनास, महेन्द्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी, विद्या बालन, सिद्धार्थ रॉय कपूर, जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचल, सलमान खान, कैटरीना कैफ, आमिर खान, शाहरुख खान समेत कई दिग्गज पहुंच चुके हैं.

एक अनुमान के अनुसार मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में करीब 1500 मेहमान चार्टर्ड प्लेन से आ रहे हैं. मेहमानों के लिए एक निजी कंपनी से 100 के करीब चार्टर्ड प्लेन हायर किए गए हैं. इतना ही नहीं ईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में मेहमानों की सुविधा के लिए एक गेस्ट मैनेजमेंट एप भी तैयार किया गया है, जिसकी सहायता से मेहमान कोई अपनी सुविधाअनुसार जानकारी हासिल कर सकते हैं.

Isha Ambani Anand Piramal Pre Wedding Udaipur Live Updates:

Live Blog

जब अनिल कपूर संग दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में जमाया रंग

ईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन संग जमकर झूमे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

ईशा अंबानी को गोद में उठाए आनंद पीरामल ने किया डांस, दी किस

12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध रही खूबसूरत जोड़ी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने भी अपने संगीत सेरेमनी में डांस परफॉर्मेंस दी है. ईशा अंबानी को अपनी गोद में उठाकर आनंद पीरामल ने उन्हें गालों पर किस भी दी.

दूल्हे राजा आनंद पीरामल के साथ शाहरुख खान की स्टेज पर मस्ती

होने वाले दूल्हे आनंद पीरामल के साथ किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान स्टेज पर मस्ती करते हुए नजर आए.ब्लैक सूट बूट में सजे आनंद पीरामल के चेहरे पर भी एक बड़ी सी स्माइल नजर आ रही हैं.

स्टेज पर आग लगाती स्टार सिंगर बियोंसे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी को बना रही हैं यादगार

गोल्डन ड्रेस में स्टार सिंगर बियोंसे ने अपनी लाइव परफॉर्मेंस से ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के संगीत के जश्न को पांच गुना बढ़ा दिया है. स्टेज पर आग लगा रही बियोंसे को गाता और डांस करता देख पूरा बॉलीवुड काफी जोश से भर गया है.

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के संगीत सेरेमनी में बियोंसे का लाइव स्टेज शो

जिसका था सबको इंतजार.. आखिर वो घड़ी आ ही गई. इंटरनैशनल सिंगर बियोंसे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के संगीत समारोह में लाइव परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर आग लगा रही हैं.

ईशा अंबानी- आनंद पीरामल के संगीत सेरेमनी में स्टार सिंगर बियोंसे ने अपनी आवाज से बांधा समां

स्टार सिंगर बियोंसे की जादुई आवाज से बॉलीवुड सितारें भी मंत्रमुग्ध हो गए है. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के संगीत सेरेमनी में ग्लोबल सेंसेशन बियोंसे का लाइव परफॉर्मेंस.

इंटरनैशनल स्टार बियोंसे दे रही है अपने हिट गानों पर लाइव परफॉर्मेंस

इंटरनेशनल स्टार और ग्लोबल सेंसेशन बियोंसे ने अपनी लाइव परफॉर्मेंस से ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के संगीत समारोह को और भी रंगीन बना दिया है.

दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड गाने पर शाहरुख खान और गौरी खान ने जमकर किया डांस

ईशा अंबानी और आंनद पीरामल के संगीत सेरेमनी में शाहरुख खान अपने हिट गानों पर तो डांस परफॉर्मेंस दे ही रहे हैं. साथ ही पत्नी गौरी खान संग रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के गाने पर डांस कर रहे है. शाहरुख खान और गौरी खान दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड गाने पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के संगीत में करण जौहर के डांस ने लूटा लोगों का दिल

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के संगीत में बॉलीवुड की मशहूर हस्ती करण जौहर ने भी जमकर डांस किया. साथ हमें अंबानी और पीरामल परिवार के लोग मौजूद रहे. 

आमिर और शाहरुख ने ईशा अंबानी- आनंद पीरामल के संगीत में संग लगाए ठुुमके

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में शाहरुख खान और आमिर खान ने एक साथ डांस कर सबको हैरान कर दिया. इससे पहले सुपरस्टाऱ सलमान खान ने अंबानी और पीरामल परिवार के साथ फिल्म कुछ कुछ होता है के एक गाने पर डांस किया था.

शाहरुख के बाद सलमान संग अंबानी-पीरामल परिवार ने लगाए जमकर ठुमके

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के संगीत में शाहरुख तो शाहरुख साथ ही सलमान खान के साथ भी पूरे अंबानी परिवार-पीरामल परिवार और दोस्त रिश्तेदारों के साथ स्टेज पर ठुमके लगाए हैं. सभी ने कोई मिल गया मेरा दिल गया गाने पर जमकर डांस किया.

अंबानी परिवार ने शाहरुख संग शावा-शावा गाने पर लगाए जमकर ठुमके

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के संगीत में स्टेज पर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने शावा-शावा गाने पर पूरे अंबानी परिवार को जमकर डांस कराया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

डांस फ्लोर पर एक साथ थिरके नीत अंबानी और मुकेश अंबानी

अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी की संगीत सेरेमनी में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी एक साथ डांस फ्लोर पर नाचते दिखे. दोनों ने बहुत ज्यादा देर तक डांस तो नहीं किया लेकिन डांस फ्लोर पर दोनों थोड़ी देर तक मस्ती करते दिखें.

डांस फ्लोर पर एक साथ थिरके नीत अंबानी और मुकेश अंबानी

अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी की संगीत सेरेमनी में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी एक साथ डांस फ्लोर पर नाचते दिखे. दोनों ने बहुत ज्यादा देर तक डांस तो नहीं किया लेकिन डांस फ्लोर पर दोनों थोड़ी देर तक मस्ती करते दिखें.

नीता अंबानी बेटी ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग में करेंगी परफॉर्म

उदयपुर में हो रही ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग में उनकी मां नीता अंबानी भी परफॉर्म करेंगी. नीता अंबानी के प्रदर्शन के लिए एक विशाल स्टेज तैयार किया गया है. इस स्टेज पर एक कृष्ण भगवान की मूर्ति भी बनाई गई है, नीता अंबानी आज रात इस स्टेज पर परफॉर्म केरेंगी.

स्वदेश बाजार पहुंची हिलेरी क्लिंटन ईशा अंबानी और नीता अंबनी

ईशा अंबानी की प्री वेडिंग की संगीत सेरेमनी में उदयपुर में स्वदेश बाजार भी है. स्वदेश बाजर में अमेरिका से आईं हिलेरी क्लिंटन ईशा अंबानी और नीता अंबानी के साथ नजर आईं और तीनों ने यहां पर कलाओं के प्रदर्शन को देखा.

ईशा-आनंद की प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए मुंबई से रवाना हुए रणवीर-दीपिका

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में उदयपुर में कई हस्तियां आ रहीं हैं. बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ईशा-आनंद की प्री-वेडिंग में शामिल होने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए.

ईशा-आनंद की प्री-वेडिंग सेरेमनी में विद्या बालन का दिखा खूबसूरत अंदाज

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की संगीत सेरेमनी के लिए बी-टाउन से हस्तियों का आना-जाना हो रहा है. वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने अपना खूबसूरत अंदाज दिखाया. विद्या इस सेरेमनी में पीले रंग के कपड़ों में नजर आईं और वह बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं.

अमेरिकन सिंगर बियोंसे ईशा –आनंद की प्री-वेडिंग के लिए पहुंची उदयपुर

अमेरिकन सिंगर बियॉन्से ईशा–आनंद की प्री-वेडिंग में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंच चुकी है. इतना ही नहीं वह इस प्री-वेडिंग में लाइव परफॉर्मेंस भी देंगी. इसके साथ ही ईशा–आनंद की प्री-वेडिंग में हॉलीवुड की कई महान हस्तियां

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने किया परफॉर्म

ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड की कई हस्तियां आई हैं, वहीं रात हुई संगीत सेरेमनी में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने एक साथ मिलकर स्टेज पर डांस किया. इस दौरान ऐश्वर्या राय बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं और अभिषेक लाल रंग के कुर्ता पहने हुए नजर आए.

शाहरुख खान और गौरी खान ने किया ईशा अंबानी की शादी में डांस 

उदयपुर में हो रही मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान ने भी स्टेज पर जमकर डांस किया. किंग खान के डांस ने सेरेमनी में चार चांद लगा दिए. 

आतिशबाजी के साथ शुरू हुई ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का संगीत समारोह

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की संगीत सेरेमनी शुरू हो चुकी है. उदयपुर में इन दोनों की प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत आतिशबाजी के साथ हुई. उदयपुर के मशहूर लेक पिचोला के किनारे पर स्थित 50 एकड़ में फैले होटल 'द ओबरॉय उदयविलास' की खूबसूरती आज देखते ही बनती है.

पिता बोनी कपूर संग जाह्नवी और खुशी कपूर भी उदयपुर पहुंची

संगीत सेरेमनी में शिरकत करने के लिए बोनी कपूर भी अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ उदयपुर पुहंच चुके हैं. उन्हें उदयपुर एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया. संगीत सेरेमनी के लिए अब भी सितारों को आना जारी है.

संगीत सेरेमनी में शामिल होने के लिए अालिया भट्ट भी मुंबई से निकली

ईशा अंबानी और आंनद पीरामल की संगीत सेरेमनी के लिए बॉलीवुड के कई सितारें उदयपुर पहुंच चुके हैं. वहीं कई अभी भी मुंबई से निकल रहे हैं.अभिनेत्री आलिया भट्ट भी थोड़ी देर पहले मुंबई एयरपोर्ट से पास देखी गई.

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की संगीत सेरमनी के लिए भवन की सजावट

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की संगीत सेरेमनी के लिए उदयपुर स्थित भवन को काफी भव्य तरीके से सजाया गया है. लाइट के खूबसूरत प्रयोग के कारण यह भवन दुल्हन की तरह दिख रही है.

पत्नी गौरी खान संग उदयपुर पहुंचे शाहरुख खान

भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बिटिया ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड के तीनों खान पहुंच रहे हैं. सलमान और आमिर के बाद शाहरुख खान भी अपनी पत्नी गौरी खान के साथ उदयपुर पहुंचे.

सलमान और कैटरीना को देखने के लिए एयरपोर्ट पर जुटी हजारों लोगों की भीड़

ईशा और आनंद की संगीत सेरेमनी में शामिल होने उदयपुर पहुंचे सलमान खान और कैटरीना कैफ को देखने के लिए हजारों की भीड़ एयरपोर्ट पर मौजूद थी. लिहाजा पुलिस और निजी गार्ड के सुरक्षाघेरा में सलमान और कैटरीना को एयरपोर्ट से बाहर निकाला गया.

पत्नी किरण राव संग उदयपुर पहुंचे आमिर खान

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री वेंडिग सेरेमनी में शरीक होने के लिए बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान पत्नी किरण राव के साथ उदयपुर पहुंच चुुके हैं. उदयपुर पहुंचने पर आमिर ने हाथ हिला कर प्रशंसकों का अभिभादन किया.

गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग उदयपुर पहुंचे वरुण धवन

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की संगीन सेरेमनी में शामिल होने के लिए अभिनेता वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ पहुंच चुके हैं. साथ ही सलमान खान और कैटरीना कैफ के भी उदयपुर पहुंचने की जानकारी मिली है.

ईशा-आनंद की संगीत सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा करेंगी परफॉर्म

मिली जानकारी के अनुसार ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के संंगीत सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा परफॉर्म करने वाली है. बता दें कि ईशा और प्रियंका दोनों करीबी दोस्त हैं. हाल ही में निक जोनास संग परिवार बसाने वाली प्रियंका ईशा की संगीन सेरेमनी में परफॉर्म करने वाली टीम में हैं.

मुकेश और नीता अंबानी संग हिलेरी क्लिंटन ने कराया फोटोशूट

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री वेंडिग सेरेमनी में शामिल होने उदयपुर पहुंची अमेरिका के 42वें राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन ने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ फोटोशूट कराया.

12 दिसंबर को शादी से पहले उदयपुर में आज आनंद-ईशा की प्री वेडिंग

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को होगी, उससे पहले उदयपुर में शनिवार को दोनों परिवारों ने प्री वेडिंग कार्यक्रम का आयोजन किया है जिसमें बॉलीवुड सितारों समेत कई देसी-विदेशी मेहमान शिरकत कर रहे हैं. 

हिलेरी क्लिंटन भी पहुंची उदयपुर

अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन भी इस शाही शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंच चुकी हैं. वह विदेश से आने वाली कुछ खास मेहमानों में से एक हैं.

ईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने उदयपुर पहुंचे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय

ईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ उदयपुर पहुंच गए हैं. इन दोनों के साथ बेटी आराध्या भी नजर आ रही हैं.

ईशा अंबानी प्री वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने उदयपुर पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन

ईशा अंबानी-आनंद पीरामल प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन उदयपुर पहुंच चुकी हैं. पिंक विला ने उनकी एक फोटो भी शेयर की है.

ईशा अंबानी-आनंद पीरामल प्री वेडिंग सेलिब्रेश में जॉन अब्राहम, विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की संगीत सेरेमनी में शामिल होने उदयपुर पहुंते जॉन अब्राहम पत्नी प्रिया रुंचल भी साथ आई नजर. वहीं विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर भी सेलिब्रेशन में शिरकत करने पहुंच चुके हैं.

ईशा अंबानी-आनंद पीरामल प्री वेडिंग सेलिब्रेश में पहुंची हिलेरी क्लिंटन

ईशा अंबानी-आनंद पीरामल प्री वेडिंग में शामिल होने हिलेरी क्लिंटन उदयपुर पहुंच चुकी हैं. बता दें कि हिलेरी क्लिंटन को रिसीव करने के लिए गाड़ियों का काफिला एयरपोर्ट पहुंचा था.

ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की प्रीवेडिंग सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास

ईशा अबानी और आनंद पीरामल की प्री वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास उदयपुर पहुंच चुके हैं. बता दें कि आज ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की संगीत सेरेमनी है.

ईशा अंबानी -आनंद पीरामल के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में आमीर खान-किरण राव

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने आमीर खान और किरण राव उदयपुर पहुंच चुके हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App