July 17, 2024
  • होम
  • क्या जहीर इकबाल के साथ लिव इन में रह रही हैं सोनाक्षी सिन्हा? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

क्या जहीर इकबाल के साथ लिव इन में रह रही हैं सोनाक्षी सिन्हा? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 21, 2024, 7:57 am IST

नई दिल्ली: ऐसी अफवाहें थीं कि सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल के साथ रिलेशनशिप में हैं. अब एक्ट्रेस ने खुद इन खबरों पर रिएक्ट किया है और सच्चाई बताई है.

एक्ट्रेस आजकल काफी चर्चा में हैं. ऐसी खबरें हैं कि वह 23 जून को जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं. इसके साथ ही खबरें यह भी थीं कि सोनाक्षी पहले ही रामायण में- सोनाक्षी पहले ही अपने पिता का घर “रामायण” छोड़ चुकीं हैं। और वह जहीर के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही हैं. अब इन खबरों पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है.

क्या सोनाक्षी अपने माता-पिता के साथ रहती हैं?

मीडिया के मुताबिक पता चला है कि  सोनाक्षी सिन्हा  से  जब पूछा गया कि अब आप अपने घर में रह रही हैं तो उन्होंने तुरंत पूछा कि आपसे किसने कहा कि मैं अब रामायण में नहीं रहती? तो मेज़बान ने कहा कि मैंने सोचा कि अब आप अपने ही घर में रहते हैं।

आपको बता दें कि मीडिया के मुताबिक, कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थीं कि सोनाक्षी और जहीर 2 साल से एक-दूसरे के साथ हैं। कुछ समय पहले दोनों ने शादी करने का फैसला किया और कुछ समय पहले ही दोनों साथ रहने लगे। अब दोनों शादी करने जा रहे हैं. दोनों की शादी प्राइवेट होगी, इसमें सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार वाले ही मौजूद रहेंगे। सोनाक्षी शादी से पहले इससे जुड़ी कोई भी जानकारी शेयर नहीं करना चाहती हैं और इस बात को सीक्रेट रखना चाहती हैं।

सोनाक्षी 23 जून को शादी करेंगी

मालूम हो कि खबरें हैं कि जहीर और सोनाक्षी 23 जून को अपनी शादी रजिस्टर कराएंगे. फिर रात में रिसेप्शन पार्टी होगी. इससे पहले 22 जून को उनके घर पर एक समारोह आयोजित किया जाएगा.

Also read…

मोहम्मद शमी और सानिया मिर्जा करने जा रहे हैं शादी?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन