बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. गणेश चतुर्थी के मौके पर अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने अपने घर पर भगवान गणेश की प्रतिमा स्थापित की. इस मौके पर सलमान खान उनके परिवार के अलावा कैटरीना कैफ पर मीडिया के कैमरों की नजर रही. इसके अलावा सलमान खान के साथ एंट्री लेने वाली उनकी भांजी  एलिजा अग्निहोत्री भी काफी सुर्खियों में रहीं.  एलिजा सलमान खान की बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बड़ी बेटी हैं जोकि मीडिया की चकाचौंध से खुद को दूर ही रखती हैं. सलमान खान के साथ एलिजा ने जब एंट्री मारी तो मीडिया का कैमरा सलमान के साथ साथ उन पर भी फोकस करने लगा. 

एलिजा सलमान खान के बेहद करीब हैं और वो कई मौकों पर मामा सलमान के साथ नजर आती हैं. हाल ही में सलमान ने उनके नाना सलीम खान और नानी के साथ भी एलिजा की फोटो शेयर की थी. सलमान खान इन दिनों एलिजा को काफी लाइमलाइट में रखने की कोशिश कर रहे हैं. इसे देखते हुए फैंस को लग रहा है कि क्या वो अब अपनी भांजी एलिजा को बॉलीवुड में डेब्यू कराने की तैयारी कर रहे हैं हालांकि ना सलमान ने ना ही एलिजा की मम्मी पापा ने इस बात की कोई पुष्टि की है. 

एलिजा 18 साल की हैं और उनका शाई नेचर उन्हें हमेशा कैमरे से दूर रखता है. आज सेलिब्रिटी स्टार एक के बाद एक बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं. जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे, तो ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि सलमान खान की भांजी एलिजा भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. 

View this post on Instagram

Receiving #Love and #Wisdom @alizehagnihotri

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

Video: कैटरीना कैफ ने सलमान खान के घर गलत तरीके से की गणपति आरती, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दी ये नसीहत

VIDEO: फैंस का दिल हुआ बाग बाग जब पूरे खान परिवार के सामने सलमान खान-कैटरीना कैफ ने की गणपति आरती

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App