बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. इरफान खान इनदिनों न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे हैं. इरफान भारत से दूर लंदन में अपनी गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे हैं. इरफान खान अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए अपनी सेहत का अपडेट दे रहे हैं. इरफान ने बताया कि उन्होंने चौथा कीमो लेना शुरु कर दिया है. इरफान को 6 कीमो लेना है. उन्होंने इंटरव्यू में बतया कि 3 कीमो लेने के बाद उनकी तबीयत में काफी सुधार आया है वहीं उन्हें उम्मीद है कि 6 कीमो लेने के बाद उनकी तबीयत काफी हद तक ठीक हो जाएगी. इंटरव्यू में इरफान खान ने आगे बताया कि मैंने जिंदगी को एकदम अलग तरीके से देखा है. जिंदगी में कई समय बहुत कठिन आते हैं लेकिन मेरे लिए यह समय एक कठिन परीक्षा का समय है.

इस समय मैं एक अलग अवस्था में हूं. जब मुजे शुरुआत में अपनी इस बीमारी के बारे में पता चला था तो वह मेरी जिंदगी के सबसे मुश्किल था. जब मुझे अचानक से पता चला कि मैं न्यूरोएन्डोक्राइन कैंसर से ग्रस्त हूं. यह शब्द मेरे लिए बहुत नया शब्द था, और मैंने इस शब्द के बारे में कभी नहीं सना था, बात में मुझ पता चला है कि यह कोई आसाधरण सी बीमारी है जिसके ऊपर कोई रिसर्च नहीं हुई हैं. इस तरह की बीमारी बहुत कम लोगों में ही पाया जाता है. ऐसे में इस बीमारी को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है और मुझे लगता है कि इस मुझ पर इस बीमारी के कारण प्रयोग किया जा रहा है.

वहीं उस दौरान मैरे दिमाग में भी आता था कि मैं कुछ ही महीनों में मर जाउंगा. मेरे दिमाग में आता था कि में गले बोर्ड टांग लू कि और सबको बताऊ मैं कुछ दिनों में मरने वाला हूं.

Karwaan Review: कॉमेडी के डबल डोज के साथ एक सफर पर निकले तीन अंजान लोगों की कहानी है इरफान खान की कारवां

Fanney Khan Movie Screening: फन्ने खान की स्क्रीनिंग पर ऐश्वर्या राय ने बिखेरे जलवे, अनिल कपूर संग इन सितारों ने लगाया चार-चांद

Karwaan Day 1 Box Office Prediction: पहले दिन 3 करोड़ की कमाई कर सकती है इरफान खान की कारवां

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App