बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान को कैंसर था जिसका इलाज कराने वह लंडन गए थें, काफी लंबे समय तक उनका इलाज चला जिसके बाद वह काम पर भी वापस आ गए थे. वापस मुंबई आते समय एयरपोर्ट पर उन्हें पपराज़ी ने देखकर फोटो खीचना शुरू कर दिया. लेकिन इरफान ने अपने चेहरे को नकाब से ढक लिया और खुद को कैमरों से छिपाने की कोशिश करते हुए टोपी लगा ली, यह भी देखा गया कि इरफान को एक व्हीलचेयर में बैठा देखा गया था और उन्हें अपनी कार में ले जाया गया था.

इस बात को देखकर फैन्स काफी हैरान हो गए कि आखिर इरफान खान चेहरा क्यों छुपा रहे हैं, उम्मीद है कि उनकी टीम जल्द ही कुछ खुलासा करेगी और बताएगी. इरफान की तस्वीरें तो सामने आई जिसमें उन्होंने चेहरे को टोपी से ढ़का है व्हील चेयर पर बैठे हैं, कैमरे से नजरे बचाते अपनी गाड़ी में उन्हें ले गए जिसके बाद वह वहां से चले गएं. जाते-जाते उन्होंने कई सवाल दे दिया. सबके जहन में यही था कि चेहरा छुपाने की क्या वजह है.

मार्च 2018 में, इरफान ने खुलासा किया था कि उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर है. अपनी बीमारी को लेकर उन्होंने अपनी भावना भी सबके साथ शेयर की थी. फिलहाल इरफान खान अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आने वाले हैं इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर नजर आने वाली हैं. फिलहाल इरफान खान अपनी इस फोटो के कारण सोशल मीडिया पर छाए हैं. सबके मन में यही सवाल है कि इरफान खान ने अपना फेस क्यों छुपाया.

 

Kiara Advani Boxing Video: कियारा आडवाणी का ये बॉक्सिंग पंच देख दिशा पटानी को जाएंगे भूल, देखें फोटो

tKatrina Kaif Bridal Look Video: क्या कैटरीना कैफ ने गुपचुप रचा ली शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उनका ये ब्राइडल लुक वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App