बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कैंसर जैसी बीमारी को मात देने के बाद इरफान खान भारत लौटे और आते ही वो अपनी अपकमिंग फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग में व्यस्त हो गए. इस फिल्म की शूटिंग लंदन में की जा रही थी. फिल्म में इरफान खान के अलावा राधिका मदान और करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इरफान खान फिल्म में राधिका मदन के पिता की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, वहीं करीना कपूर खान पहली बार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित ये फिल्म साल 2017 की सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम का दूसरा पार्ट है.

फिल्म की शूटिंग राजस्थान और लंदन में दो शेड्यूल में शूट की गई है. अब सामने आ रही खबरों की माने तो इरफान खान ने फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद कुछ समय लंदन में ही रुकने का फैसला किया है. जी हां, इरफान खान अपनी पत्नी और बच्चों के साथ कुछ समय लंदन में ही बिताना चाहते हैं. बताया जा रहा है कि बीमारी से लौटने के बाद इरफान खान का तुरन्त काम पर लौट जाने के चलते वो अपना क्वालिटी टाइम अपने परिवार को नहीं दे पाए, जिसके बाद अब वो कुछ समय अपने परिवार के साथ बिताना चाहते हैं.

सामने आ रही खबरों के मुताबिक इरफान के बेटे बाबिल और अयान ने उन पर कुछ समय लंदन में बिताने पर जोर दिया है. उनके स्कूल की छुट्टियां चल रही हैं और इसलिए ही इरफान ने भी अपने बच्चों को लंदन की थिएटर संस्कृति से अवगत कराने का फैसला किया. पिछले कुछ हफ्तों में उन्होंने शहर में कुछ बेहतरीन नाटकों का मंचन भी किया है. इरफान का मानना है कि इससे उन्हें कला में अपनी समझ को बढ़ाने में काफी मदद मिलेगी. साथ ही खबर है कि इरफान और उनका परिवार अगस्त के दूसरे हफ्ते में वापस मुंबई लौट सकते हैं.

बता दें कि इस बीच पहले भी लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान इरफान ने अपनी बीमारी और इलाज के कुछ दिनों को याद करते हुए कुछ समय का ब्रेक लिया था. इसके अलावा फिल्म में इरफान की बेटी का किरदार निभा रहीं राधिका मदान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें करियर के शुरुआत में ही इरफान खान और करीना कपूर खान जैसे बड़े एक्टर और एक्ट्रेस के साथ काम करने का मौका मिला और उन्होंने बहुत कुछ सीखा है.

View this post on Instagram

HOTTEST COP ??✨ take me please #angrezimedium ????

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam) on

Rajkummar Rao Met Rishi Kapoor Neetu Kapoor In New York: राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा संग ऋषि कपूर और नीतू कपूर से न्यूयॉर्क में की मुलाकात, देखें क्यूट फोटो

Chhichhore Release Date Extends To September 6: अब बॉक्स ऑफिस पर नहीं होगा प्रभास की साहो और सुशांत सिंह-श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे के बीच महामुकाबला, जानें नई रिलीज डेट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App