बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. वेटेरन एक्टर इरफान खान अपनी बहुचर्चित फिल्म हिन्दी मीडियम के सीक्वल से बहुत जल्द बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले है. इरफान खान के फैन्स के लिए ये एक बहुत ही अच्छी खबर है. कुछ महीने पहले इरफान खान की बीमारी की खबर आई थी. इरफान खान ने खुद एक स्टेटमेंट जारी कर अपनी रेयर न्यूरोलॉजिकल बीमारी के बारे में फैन्स को बताया था. इरफान खान ने अपने स्टेटमेंट में बताया था कि उन्हें एक दुर्लभ बीमारी न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर है. अपनी बीमारी के इलाज के लिए वो लंबे वक्त से लंदन में ही थे. इरफान खान अब वापस मुंबई अपने घर लौट आएं हैं और एक बार फिर अपनी जबरदस्त एक्टिंग से फैन्स के दिलों पर राज करने के लिए तैयार हैं.

खबरों के मुताबिक जब इरफान खान अपनी बीमारी के इलाज के लिए लंदन में ही थे तभी फिल्म मेकर्स ने उनसे हिन्दी मिडियम के सीक्वल के लिए बात की थी. इरफान खान को फिल्म का नरेशन वहीं लंदन में ही मिल गया था. अब जब इरफान वापस लौट आएं हैं तो वो जल्द फिल्म की शूटिंग करने के लिए तैयार हैं. हिन्दी मिडियम के पहले पार्ट को साकेत चौधरी ने डायरेक्ट किया था, फिल्म में इरफान खान और सबा कमर मेन लीड में थे. 2017 में आई फिल्म हिन्दी मिडियम को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था.

अब महीनों बाद इरफान खान के फैन्स के लिए ये अच्छी खबर आई है कि इरफान अब स्वस्थ हैं और बहुत जल्द बड़े पर्दे पर दिखाई भी देंगे. खबरों के मुताबिक फिल्म हिन्दी मीडियम के सीक्वल की शूटिंग इसी महीने 22 फरवरी से शुरु होने वाली है. फिल्म में इरफान खान मेन लीड में होंगे और उनके अपोजिट कौन होगा ये अभी तय नहीं हुआ है. इरफान खान के लिए फिल्म में उनके कपड़ों के चयन का काम भी कॉस्ट्यूम डिजायनर्स ने शुरु कर दिया है.

इरफान खान की फिल्म दूब- नो बेड ऑफ रोजेज कभी हुई थी बैन आज ऑस्कर के लिए हुई नॉमिनेट

कैंसर से जंग लड़ रहे इरफान खान की छठी बार होगी कीमोथेरेपी, अस्पताल से अभी नहीं मिलेगी छुट्टी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App